बिहार

bihar

सिवान के 3 युवक एक साथ लापता, लावारिस हालत में मिली स्कॉर्पियो

By

Published : Nov 9, 2021, 8:36 PM IST

सिवान
सिवान ()

सिवान में 3 युवक एक साथ लापता हो गए. वे स्कॉर्पियो से सिवान से बाहर जा रहे थे. स्कॉर्पियो लावारिस हालत में मिली. दो दिनों से वे लापता हैं. परिजन एसपी से गुहार लगाने भी पहुंचे.

सिवानःबिहार के सिवान (Siwan) में 3 युवक एक साथ लापता हो गए हैं. उनकी स्कॉर्पियो लावारिस हालत में मिली है. वे बीते 2 दिनों से लापता हैं. परिजन एफआईआर के लिए भटक रहे हैं. परेशान होकर सभी एसपी कार्यालय पहुंचकर मदद की गुहार लगाई है.

यह भी पढ़ें- VIDEO : प्रेमिका के बुलाने पर रात के अंधेरे में पहुंचा था प्रेमी, खोजने के लिए पहुंची FSL और डॉग स्क्वायड की टीम

सिवान के रामनगर आंदर ढाला निवासी सुनीता सिंह ने बताया कि उनका बेटा विशाल सिंह अपने दो मित्रों के सिवान से बाहर गया था. विशाल हुसैनगंज थाना क्षेत्र के पैगम्बरपुर निवासी अंशु सिंह और जीरादेई थाना क्षेत्र के भलुआ निवासी परमेन्द्र यादव के साथ ब्लैक कलर की स्कॉर्पियो से गया था. लेकिन देर रात तक वह घर वापस नहीं लौटा. परिजनों ने काफी खोजबीन की. लेकिन उसका पता नहीं चला.

देखें वीडियो

अहले सुबह एक व्यक्ति का कॉल आया. उसने बताया कि मीरगंज थाना से बोल रहे हैं. आपकी ब्लैक रंग की स्कॉर्पियो लावारिस हालत में मिली है. आप आकर इसे ले जाएं. इसके बाद घबराए परिजनों ने सिवान नगर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराने पहुंचे. लेकिन नगर थाना द्वारा ये कहकर उन्हें वापस लौटा दिया गया कि ये उनके थाना क्षेत्र का मामला नहीं है.

पीड़ित परिजन इसके बाद सिवान एसपी कार्यालय पहुंचे, लेकिन वहां भी एसपी से मुलाकात नहीं हुई. इसके बाद परिजनों ने फोन पर एसपी अभिनव कुमार को सूचना दी. एसपी के निर्देश के बाद नगर थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई. इधर परिजन अपने बेटे के लापता होने के बाद किसी अनहोनी की आशंका से घबराए हुए हैं. परिजनों का कहना है कि उनके बेटे के साथ कहीं कोई अनहोनी ना हो जाए.

विशाल सिंह की मां ने बताया कि उनका बेटा रविवार के दिन सुबह 11 बजे अपने दो मित्रों के साथ निकला था. लेकिन देर रात तक वापस नहीं आया. वहीं सबेया फील्ड के पास ड्यूटी में तैनात होमगार्ड के जवान सत्येंद्र पांडेय ने बताया कि सोमवार की अहले सुबह 6 बजे उन्हें स्थानीय लोगों के द्वारा सूचना मिली कि कोई काले रंग की स्कॉर्पियो लावारिस हालत में पड़ी है. इसकी सूचना के बाद पहुंचने पर गाड़ी की चाबी वहीं गिरी हुई पाई गयी. इसके बाद ट्रैक्टर से गाड़ी खींचकर निकाली गई और पुलिस को सूचना दी गयी. सिवान एसपी अभिनव कुमार ने बताया कि मामले की जानकारी मिली है. अनुसंधान किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें- लखीसरायः 3 दिनों से लापता प्रदीप का नहीं मिला कोई सुराग, प्रेम प्रसंग में मिली थी धमकी

ABOUT THE AUTHOR

...view details