बिहार

bihar

लापता 3 युवकों का अब तक नहीं मिला कोई सुराग, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

By

Published : Nov 11, 2021, 8:03 PM IST

सिवान
सिवान

सिवान में पिछले 4 दिनों से लापता 3 युवकों का अब तक कोई सुराग नहीं मिल सका है. तीनों का अपहरण कर हत्या की आशंका जताई जा रही है. पुलिस को लावारिस हालत में उनकी काले रंग की स्कोर्पियो मिली थी. पढ़ें रिपोर्ट..

सिवान: बिहार के सिवान(Siwan) जिले में 3 युवक बीते 4 दिनों से लापता (Missing) हैं. जिसका अब तक कोई पता नहीं लग पाया है. आशंका जताई जा रही है कि तीनों युवकों का अपहरण कर हत्या कर दी गयी है. वहीं, इस मामले में सिवान नगर थाना और हुसैनगंज थाना में अपहरण की आशंका जताते हुए प्राथमिकी भी दर्ज की गई है.

ये भी पढ़ें-सिवान के 3 युवक एक साथ लापता, लावारिस हालत में मिली स्कॉर्पियो

पीड़ित सिवान शहर के रामनगर आंदर ढाला निवासी सुनीता सिंह ने बताया कि उनका बेटा विशाल सिंह अपने दो दोस्तों हुसैनगंज थाना क्षेत्र के पैगम्बरपुर निवासी अंशु सिंह और जीरादेई थाना क्षेत्र के भलुआ निवासी परमेन्द्र यादव के साथ 7 नवंबर को ब्लैक कलर की स्कोर्पियो गाड़ी से सिवान से बाहर गया था, लेकिन देर रात तक वो घर वापस नहीं लौटे. परिजनों ने काफी खोजबीन की लेकिन उसका पता नहीं चल सका.

देखें रिपोर्ट

सुबह मीरगंज थाना से फोन आया और कहा गया कि आपकी ब्लैक रंग की स्कोर्पियो लावारिस हालत में मिली है, आप आकर इसे ले जाएं. इसके बाद घबराए परिजन सिवान नगर थाना में प्राथमिकी दर्ज करने पहुंचे, लेकिन नगर थाना द्वारा ये कहकर उन्हें वापस लौटा दिया गया कि ये उनके थाना क्षेत्र का मामला नहीं है. पीड़ित परिजन इसके बाद सिवान एसपी कार्यालय पहुंचे, लेकिन वहां भी एसपी से मुलाकात नहीं हुई. इसके बाद परिजनों ने फोन पर एसपी अभिनव कुमार को सूचना दी. एसपी के निर्देश के बाद नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई.

ये भी पढ़ें-लखीसरायः 3 दिनों से लापता प्रदीप का नहीं मिला कोई सुराग, प्रेम प्रसंग में मिली थी धमकी

इधर, परिजन अपने बेटे के लापता होने के बाद किसी अनहोनी की आशंका से घबराए हुए हैं. परिजनों का कहना है कि उनके बेटे के साथ कहीं कोई अनहोनी ना हो गई हो. विशाल सिंह की मां ने बताया कि उनका बेटा रविवार के दिन सुबह 11 बजे अपने दो मित्रों के साथ निकला था, लेकिन देर रात तक वापस नहीं आया. वहीं, गोपालगंज जिले के मीरगंज थाना क्षेत्र के सबेया एयरपोर्ट के समीप लावारिस स्थिति में स्कोर्पियो बरामद की गई.

सबेया फील्ड के पास ड्यूटी में तैनात होमगार्ड के जवान सत्येंद्र पांडेय ने बताया कि सोमवार को सुबह 6 बजे उन्हें स्थानीय लोगों के द्वारा सूचना मिली कि कोई काले रंग की स्कोर्पियो लावारिस हालात में पड़ी है. सूचना के बाद पहुंचने पर गाड़ी की चाबी वहीं गिरी हुई पाई गई. इसके बाद ट्रैक्टर से गाड़ी खिंचकर निकाली गई और पुलिस को सूचना दी गई. वहीं, सिवान एसपी अभिनव कुमार ने बताया कि मामले की जानकारी मिली है, अनुसंधान किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details