बिहार

bihar

मो. शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा शहाब को सिवान से अपने साथ ले गई मोतिहारी पुलिस, इस मामले में करेगी पूछताछ

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Nov 1, 2023, 12:09 PM IST

Updated : Nov 1, 2023, 1:49 PM IST

Motihari Police Took Osama Shahab On Remand: सिवान से आरजेडी के पूर्व सांसद मो. शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा शहाब की मुश्किलें बढ़ती जा रही है. कई दिनों से सिवान में बंद रहने के बाद अब मोतिहारी पुलिस ने उनको अपने रिमांड पर लिया है. एक पुराने मामले में उनसे पूछताछ की जाएगी. पढ़ें पूरी खबर..

मोतिहारी पुलिस ने ओसामा शहाब को रिमांड पर लिया
मोतिहारी पुलिस ने ओसामा शहाब को रिमांड पर लिया

ओसामा शहाब को लेकर मोतिहारी पुलिस रवाना

सिवान:मोतिहारी पुलिस ने ओसामा शहाब को रिमांड पर लियाहै. कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच पुलिस उनको अपने साथ मोतिहारी ले गई है. बहन के ससुराल में मारपीट और तोड़फोड़ के मामले में उनसे पूछताछ की जाएगी. इस मामले में मोतिहारी पुलिस को कोर्ट से प्रोडक्शन वारंट मिला है.

अब मोतिहारी पुलिस की हिरासत में ओसामा शहाब:पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा शहाब के बहनोई सादमान के चाचा ने सादमान और ओसामा सहित कई लोगों पर एफआईआर दर्ज करायी थी. ओसामा पर भी बाउंड्री तोड़ने और गोलीबारी करने का आरोप है. इसी को लेकर मोतिहारी पुलिस ने ओसामा शहाब को रिमांड पर लेने के लिए कोर्ट में अर्जी दाखिल की थी. जिसके बाद अदालत के आदेश पर 1 नवंबर यानी बुधवार को सिवान मंडलकारा से भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच पुलिस मोतिहारी ले गई है.

15 दिनों से जेल में बंद हैं ओसामा:शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा शहाब पिछले 15 दिनों से जेल में बंद हैं. उनको राजस्थान पुलिस ने कोटा से गिरफ्तार किया था. जिसके बाद सिवान पुलिस ने उनको वहां से बिहार लाई थी. सिवान व्यवहार न्यायालय के एसीजेएम 9 ने पेशी के बाद उनको 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था. इस बीच कई बार जमानत की अर्जी दी गई, लेकिन उसे खारिज कर दी गई.

ओसामा पर क्या-क्या आरोप हैं?:सिवान के हुसैनगंज थाना क्षेत्र के छपिया खुर्द फुलवारी में 42 कट्ठा जमीन के मामले में ओसामा पर फोन पर धमकाने और गोलियां चलवाने का आरोप है. जमीन मालिक अभिषेक कुमार उर्फ जिम्मी ने इसको लेकर ओसामा और सलमान मियां समेत 4 लोगों के खिलाफ नामजद और 12 अज्ञात लोगों पर प्राथमिकी दर्ज कराई थी. वहीं, 16 अक्टूबर को ओसामा के राजस्थान के कोटा में 151 के तहत वहां की स्थानीय पुलिस ने शांति भंग करने के आरोप में गिरफ्तार किया था.

Last Updated : Nov 1, 2023, 1:49 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details