बिहार

bihar

कान में इयरफोन लगाकर बात करते-करते फंदे से झूल गयी मेडिकल की छात्रा

By

Published : Jun 6, 2022, 9:01 PM IST

suicide
suicide ()

सिवान नगर थाना क्षेत्र के विशेश्वरपुरम में एक मेडिकल की छात्रा ने आत्महत्या कर ली है. कहा जा रहा है कि प्रेमी से बात करते करते आत्महत्या की है. हालांकि उसके पिता ने एक सीनीयर पर गंभीर आरोप लगाया है. आगे पढ़ें पूरी खबर...

सिवान :बिहार के सिवान में मेडिकल छात्रा ने आत्महत्या की (Medical Student Commit Suicide In Siwan) है. जानकारी के अनुसार मोबाइल में इयर फोन लगाकर बात करते-करते वह फांसी के फंदे से झूल गयी. मृत छात्रा के पिता का आरोप है कि एक सीनीयर के द्वारा लगातार परेशान किए जाने की वजह से उनकी बेटी ने आत्महत्या की है. वहीं कुछ लोग कह रहे हैं कि मृतका और उसके प्रेमी शादी करना चाहते थे, जो लड़की के पिता को मंजूर नहीं था.

ये भी पढ़ें - 'अगर मैं मर गई तो मेरे जनाजे में पापा और अंकल शामिल ना हों', लिखकर फांसी पर झूल गई समन

दयानंद आयुर्वेदिक कॉलेज की छात्रा ने की आत्महत्या : मामला सिवान नगर थाना क्षेत्र के विशेश्वरपुरम का है. छपरा की रहने वाली निवेदिता भारद्वाज (26 साल), दयानंद आयुर्वेदिक कॉलेज में मेडिकल की छात्रा थी, सिवान में सुरेन्द्र कुमार सिंह के यहां रहती थी. रविवार रात में उसने आत्महत्या कर ली. इसके बाद सुरेन्द्र कुमार सिंह ने इसकी सूचना स्थानीय थाना और निवेदिता के परिवारवालों को दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया.

निवेदिता और आलोक करते थे प्यार : इधर, निवेदिता के पिता ने आलोक मनी नामक एक छात्र पर आरोप लगाया है. थाने में शिकायत देते हुए उन्होंने कहा है कि आलोक लगातार निवेदिता को शादी के लिए परेशान करता था. मानसिक रूप से प्रताड़ित करता था. जिससे तंग आकर उसने आत्महत्या कर ली. वहीं दबी जुबान कुछ लोगों का कहना है कि निवेदिता और आलोक एक-दूसरे से बहुत प्यार करते थे. दोनों शादी करना चाहते थे. लेकिन निवेदिता के पिता इसके लिए तैयार नहीं थे, जिसके कारण उसने ये खौफनाक कदम उठाया.

जांच में जुटी पुलिस :जानकारी के अनुसार आलोक मनि इस घटना से काफी सदमे में हैं. नगर थाना इंस्पेक्टर जयप्रकाश ने बताया कि मामले में शिकायत दर्ज कर ली गयी है. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गयी है. हर पहलू को खंगाला जा रहा है. आखिर निवेदिता ने किस दबाव में आकर आत्महत्या जैसे खौफनाक कदम को उठाया.

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details