बिहार

bihar

Siwan News: सिवान थाने से चोरों ने उड़ाई स्कार्पियों, पुलिस ने शराब के साथ किया था जब्त

By

Published : Jun 8, 2023, 10:19 PM IST

सिवान में चोरों के आतंक से पुलिस भी परेशान हो गई है. चोरों ने शराब जब्त वाहन को मुफस्सिल थाना कैंपस से चोरी कर ली है. इससे हड़कंप मचा हुआ है. हालांकि पुलिस ने दो शराब तस्कर को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है. पढ़ें पूरी खबर..

सिवान थाने से वाहन चोरी
सिवान थाने से वाहन चोरी

सिवान:बिहार के सिवान में चोरी की वारदात बढ़ गई. बदमाश घर में चोरी के अलावा पुलिस थाने में भी धावा बोलने लगे हैं. ताजा मामला सिवान के मुफस्सिल थाना का है. जहां चोरों ने बड़े शातिराना अंदाज में शराब के साथ पकड़ी गई स्कार्पियो वाहन को थाने परिसर से उड़ा लिया. इससे पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज से चोर की पहचान कर ली है. पुलिस ने दो शराब तस्कर को पकड़कर पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ें:सिवान में डीएम आवास के पास मंदिर से लाखों की चोरी, मचा हड़कंप

वाहन से कूद कर तस्कर फरार:दरअलस मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जाफरा हाईवे से भारी मात्रा में बरामद शराब के साथ स्कॉर्पियो को पुलिस ने बरामद किया था. बताया गया है कि 5 जून 2023 को पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि सफेद स्कॉर्पियो से शराब को जाफरा हाईवे की तरफ से ले जाने वाला है. इसकी सूचना पर मुफ्फसिल थाना पुलिस ने एक्शन लेते हुए जफरा हाईवे पर जब जाल बिछाया. पुलिस को देखते ही स्कार्पियों का चालक और उसमें सवार तस्कर वाहन से कूदकर भाग गया.

"सिवान मुफ्फसिल थाना से शराब के साथ जब्त स्कार्पियो चोरी मामले में केस दर्ज किया जाएगा. सीसीटीवी से चोरों की पहचान कर ली गई."-शैलेश कुमार सिन्हा, सिवान एसपी

जब्त वाहन से शराब बरामद:जब्त स्कॉर्पियो की तलाशी ली गई तो उसमें 114 कार्टन अलग-अलग ब्रांड के शराब बरामद की गई. जिसकी कीमत लाखों रुपए बताई जा रही है. फुलवरिया थाना मैरवा के शिव कुमार यादव और धनौती थाना क्षेत्र मंटू यादव के द्वारा शराब भेजा जा रहा था. दोनों शराब तस्कर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मुफस्सिल थाना कैंपस से शराब में उसके साथ बरामद स्कॉर्पियो 2 दिन बाद जब स्कॉर्पियो चोरी हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details