बिहार

bihar

सिवान में कार और ऑटो में टक्कर के बाद लगी भीषण आग, चार घायल

By

Published : Jan 1, 2023, 5:45 PM IST

सिवान में सड़क हादसा (Road Accident In Siwan) हुआ है. यहां तेज रफ्तार कार और ऑटो की टक्कर में चार लोग घायल हो गए. जबकि आग लगने से कार जलकर राख हो गयी.

सिवान में सड़क हादसा
सिवान में सड़क हादसा

सिवान:बिहार के सिवान में तेज रफ्तार कार और ऑटो में जोरदार टककर (Car And Auto Collision In Siwan) हो गयी. हादसे में चार लोग घायल हो गए. साथ ही दुर्घटनाग्रस्त कार में धूं-धूंकर जल गयी. घायलों को इलाज के लिए सिवान सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जिसमें से एक की हालत नाजुक बनी हुई है. ये हादसा दरौंदा थाना क्षेत्र के NH-531 पर हुआ है. जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गयी थी. हादसे की वजह से सड़क पर काफी देर तक अफरा-तफरी मची रही. Siwan News

यह भी पढ़ें:फोन पर बात करते हुए सड़क पार कर रहा युवक, स्कॉर्पियो ने मारी टक्कर तो 15 फीट दूर जा गिरा

पलटने से कार में लगी आग:जानकारी के मुताबिकदरौंदा थाना क्षेत्र के NH-531 पर कार और ऑटो के बीच टक्कर हुई है. दोनों वाहन तेज रफ्तार में थे, टक्कर होते ही कार पलटकर घीसटाते हुए सड़क किनारे पहुंच गयी और आग लग गयी. देखते-देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया. कार में दो लोग सवार थे. उन्होंने किसी तरह कार से बाहर निकलकर अपनी जान बचायी. कुछ देर में ही पूरी कार धूं-धूंकर जलने लगी. वहीं घटना में ऑटो भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गयी.

यह भी पढ़ें: पटना-गया हाइवे पर दो हाइवा में टक्कर के बाद लगी आग, ड्राइवर की जलकर मौत

हादसे में चार लोग जख्मी:कार और ऑटो में दो-दो लोग सवार थे, जो गंभीर रूप से घायल हो गए. इधर, घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जिसमें से एक की हालत नाजुक बनी हुई है. घायलों की पहचान दरौंदा थाना क्षेत्र के दरौंदा गांव निवासी मंजीत मांझी (45), मिनिता देवी (38), दशरथ मांझी (55) और कटवा गांव निवासी संजय मांझी (35) के रूप में हुई है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details