बिहार

bihar

सिवान में चुनावी सभा का आयोजन, NDA कार्यकर्ताओं ने वोट के लिए की अपील

By

Published : Oct 14, 2020, 12:26 PM IST

जिले में विधानसभा चुनाव 2020 नजदीक आने से तैयारियां तेज कर दी गई है. जिले में चुनाव को लेकर नामांकन का कार्यक्रम शुरू है. इस दौरान महाराजगंज विधानसभा क्षेत्र के लिए लोगों से हेम नारायण के पक्ष में वोट करने की अपील की गई.

election meeting organized
चुनावी सभा का आयोजन

सिवान:जिले मेंजैसे-जैसे चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है. वैसे ही प्रत्याशियों की बेचैनी बढ़ती जा रही है. एक ओर जहां नामांकन का कार्यक्रम चल रहा है तो, दूसरी ओर चुनावी सभा भी आयोजित की जा रही है. इसी क्रम में जिले के महाराजगंज विधानसभा में एनडीए की ओर से चुनावी सभा का आयोजन किया गया. इसके साथ ही हेम नारायण के पक्ष में वोट मांगने की अपील की गई.
वोट मांगने की अपील
सांसद कविता सिंह जनार्दन सिंह सिग्रीवाल और एनडीए के कई गणमान्य नेताओं ने मिलकर महाराजगंज विधानसभा क्षेत्र के लिए लोगों से हेम नारायण के पक्ष में वोट करने की अपील की गई. इसके साथ ही साथ नेताओं ने यह भी कहा कि इस वर्ष 8 विधानसभा क्षेत्रों में एनडीए की भारी बहुमत से जीत होगी. इसके साथ ही नीतीश सरकार एक बार फिर से बिहार में सरकार बनाएगी.

चुनावी सभा का आयोजन
विरोधियों ने जमकर निकाली भड़ासइस मौके पर जनार्दन सिंह सिग्रीवाल विरोधियों पर जमकर अपनी भड़ास निकाली. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि बिहार की जनता एनडीए के अलावा दूसरे विकल्प के बारे में सोच भी नहीं सकती. बिहार की जनता सिर्फ और सिर्फ नीतीश कुमार और सुशील मोदी पर विश्वास करती है. इसका कारण यह है कि नीतीश सरकार ने बिहार से जंगल राज का खात्मा किया है और सुशासन के साथ विकास का काम किया है. बिहार में जो भी महागठबंधन बनी है वह किसी सरकार के लिए नहीं बल्कि घोटालेबाजों के लिए बनी है. उन्होंने कहा कि इस बार बिहार में एनडीए गठबंधन 200 से ऊपर सीट जीतकर बिहार में एक बार फिर से सरकार बनाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details