बिहार

bihar

Siwan Crime : 72 घंटे से गायब किशोर का मिला शव.. प्रेम प्रसंग में हत्या की आशंका

By

Published : Jul 26, 2023, 4:28 PM IST

सिवान में घर से गायब एक किशोर की 72 घंटे बाद उसके गांव से ही लाश बरामद हुई. पुलिस ने प्रेम प्रसंग में हत्या की आशंका जताई है. घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. पढ़ें पूरी खबर..

Etv Bharat
Etv Bharat

सिवान : बिहार के सिवान में किशोर का शव बरामद हुआ है. पिछले 72 घंटे से वह लापता था. किशोर का शव गांव में ही एक कूड़े के ढेर से मिला है. पुलिस ने प्रेम प्रसंग में हत्या की आशंका जताई है. यह घटना मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के ओरमा उत्तर टोला की है. मृतक की पहचान ठाकुर सिंह के पुत्र पवन कुमार सिंह के रूप में हुई है. पवन वेटर का काम करता था और सोमवार की शाम से ही घर से गायब था. बुधवार को उसकी लाश बरामद हुई.

ये भी पढ़ें : सिवान में सड़क किनारे मिला युवक का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

सोमवार से गायब था किशोर : परिजनों के अनुसार किशोर सोमवार को साइकिल लेकर निकला, तो घर वालों ने सोचा कि कहीं वेटर का काम करने जा रहा है. जब रात में वह घर नहीं लौटा तो परिजन काफी खोजबीन करने लगे. उसके मोबाइल पर जब संपर्क किया तो मोबाइल बंद बता रहा था. तभी 72 घंटे बाद गांव के ही एक कूड़े के ढेर पर उसका शव पड़ा मिला. जब परिजनों ने देखा तो चीख चीख कर रोने लगे.

प्रेम प्रसंग में हुई हत्या : मृतक के पिता ठाकुर सिंह ने बताया कि वह साइकिल से वेटर का काम करने जाता था. सोमवार की शाम तैयार होकर साइकिल लेकर घर से निकला और 72 घण्टे बाद उसकी लाश गांव में ही मिली. घटना की सूचना मिलने पर वहां पुलिस की टीम पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने इसे प्रेम-प्रसंग का मामला बताया है.

"मामले की जांच की जा रही है प्रेम प्रसंग का मामला लग रहा है उसके मोबाइल से खुलासा होगा कि आखिर उसकी हत्या कैसे हुई है." - अरविंद कुमार, थाना प्रभारी, मुफस्सिल थाना

ABOUT THE AUTHOR

...view details