बिहार

bihar

Siwan Firing : सिवान में जमीन के लिए 50 राउंड गोलीबारी, फिर उछला ओसामा शहाब और खान ब्रदर्स का नाम, देखें VIDEO

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Oct 6, 2023, 4:34 PM IST

Updated : Oct 6, 2023, 5:22 PM IST

बिहार के सिवान में ओसामा शहाब और खान ब्रदर्स के बीच जमीन को लेकर दर्जनों राउंड फायरिंग की चर्चा है. बताया जा रहा है कि जिसने जमीन एग्रीमेंट कराई थी उसपर सस्ते में जमीन दे देने का दबाव बनाया जा रहा है. इस मामले में पुलिस प्रशासन भी सीधा नाम लेने से बचता दिख रहा है. ओसामा शहाब और खान ब्रदर्स के बीच गोलीबारी की पुष्टि पुलिस द्वारा नहीं की जा सकी है.

सिवान में दो गुटों को बीच गोलीबारी
सिवान में दो गुटों को बीच गोलीबारी

सिवान में जमीन विवाद में फायरिंग LIVE

सिवान : सिवान में दो गुटों को बीच गोलीबारी मामले में एक बार फिर पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा शहाब का नाम उछला है. वहीं दूसरे पक्ष में खान ब्रदर्स के नाम पर भी चर्चा हो रही है. दोनों गुटों को लेकर हकीकत क्या है अभी तक प्रशासन की ओर से भी कोई पुष्टि नहीं की गई है. ये पूरा मामला हुसैनगंज थाना क्षेत्र के छपिया गांव का है.

ये भी पढ़ें- मंदिर में शादी की तो प्रेमी जोड़े को पीटा, बाल काटे.. गांव से भगाया.. बिहार में इश्क की खौफनाक सजा

जमीन विवाद में दर्जनों राउंड फायरिंग: मामला हुसैनगंज थाना क्षेत्र के बनिया टोली का है. जहां जिम्मी नाम के शख्स ने 42 कट्ठा जमीन अर्जुन यादव नाम को एग्रीमेंट कर चुके हैं. अर्जुन यादव एग्रीमेंट के अनुसार कल से अपना काम करा रहे थे. इसी बीच 20-25 लोग मोटरसाइकिल से आए और धुआंधार फायरिंग करने लगे. जिससे वहां पर भगदड़ की स्थिति बन गई. लोगों ने बताया कि तकरीबन 50 राउंड गोलियां दागी गईं.

फायरिंग होते ही जमीन पर काम छोड़कर भागे मजदूर

पुलिस ने नहीं की नामों की चर्चा: घटना की सूचना पर तीन-चार थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने मौके पर गिरे खोखे और तोड़फोड़ में बरामद 5 मोटरसाइकिलों को जब्त कर थाने चली गई. इस मामले में जांच पुलिस द्वारा की जा रही है. वहीं इस घटना में दो गुटों का नाम चर्चा में होने से कोई भी कुछ भी बोलने से डर रहा है. पुलिस प्रशासन भी जांच का हवाला देकर आगे ज्यादा जानकारी देने में आनाकानी कर रहा है.

ओसामा शहाब और सलमान नाम से दी जा रही धमकी : आपको बता दें कि जिले के छपिया गांव में 42 कट्ठा जमीन के लिए हुए गोलीबारी मामले में जमीन मालिक जिमी के अनुसार उन्होंने कैमरे पर कहा कि ओसामा साहब एवं तेतरिया के सलमान नामक युवक लगातार उनका फोन पर धमकी दे रहे हैं. दोनों उनकी इस जमीन को सस्ते में मांग रहे हैं, नहीं तो किसी को नहीं छोड़ेंगे. उन्होंने कहा कि उन के लोग अचानक आ गए और गोलीबारी शुरू कर दी. हालांकि इस मामले पर ओसामा साहब से संपर्क करने की कोशिश की गई, लेकिन संपर्क नहीं हो सका है.


क्या कहते हैं ग्रामीण? : सिवान में 42 कट्ठा के लिए जमकर दो पक्षों में गोलीबारी हुई है. जहाँ एक तरफ ओसामा शहाब तो दूसरी तरफ खान ब्रदर्स गुट में होने की चर्चा है. वहीं थाना प्रभारी इस से इनकार कर रहे हैं. उन्होंने कहा की दो पक्ष में हुआ है. एक पक्ष गोलीबारी किया है. वही पूरे गांव में दोनों पक्ष होने की बात बताई जा रही है.

जिस बाइक से आए थे बदमाश ग्रामीणों ने तोड़ा

''जमीन का कोई मामला है, एक पक्ष कह रहा है कि हमको सस्ते में दे दो. दूसरा पक्ष एग्रीमेंट के अनुसार काम कर रहा है. जिसको लेकर के गोलीबारी हुई है. दोनों पक्ष में किसी पक्ष का नाम अभी सामने नहीं आया है. आवेदन मिलने पर उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी. आवेदन मिलने पर पता चल पाएगा कि कौन-गुट शामिल हैं और कौन-कौन लोग इस घटना में शामिल हैं''- विजय यादव, हुसैनगंज थाना प्रभारी

Last Updated : Oct 6, 2023, 5:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details