बिहार

bihar

Siwan Crime: क्रिकेट खेल रहे युवक को बुलाकर सिर में मारी गोली, आम के बागीचा में वारदात को दिया अंजाम

By

Published : Jul 20, 2023, 10:31 PM IST

सिवान में अपराधी बेखौफ हैं. गुरुवार को एक युवक को घर से बुलाकर सिर में गोली मार दी. वहीं घायल व्यक्ति को इलाज के लिए सिवान सदर अस्पताल लाया गया. जहां उसकी मौत हो गई. परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल है. पढ़ें पूरी खबर..

Etv Bharat
Etv Bharat

सिवान:बिहार के सिवान में युवक की हत्या कर दी है. तीन बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया है. मामला गोरियाकोठी थाना क्षेत्र का.घटना के संबंध में बताया जाता है कि उन्हें बगीचे में बुलाया. जब वह आम के बगीचे में पहुंचा तो उसके सिर में गोली मार कर फरार हो गए. वारदात के बाद लोग काफी दहशत में हैं. अब तक कोई भी आरोपी पुलिस की गिरफ्त में नहीं आया है. सभी फरार हैं

ये भी पढ़ें: 24 घंटे के अंदर सिवान में दो लोगों की गोली मारकर हत्या, दहशत में लोग

सिवान में बदमाशों ने युवक को मारी गोली:मृत युवक की पहचान गोरिया कोठी थाना क्षेत्र के सरारी गांव निवासी भगवान राम का पुत्र अभय कुमार उर्फ राजू राम के रूप में की गई. आज गुरुवार को शाम अपने घर पर क्रिकेट खेल रहा था. तभी उसे किसी ने फोन कर बुलाया. युवक गांव से करीब 1 किलोमीटर दूर स्थित आम के बागीचा में पहुंचा. वहां जहां तीन बदमाशों ने उसके सिर में गोली मार दी. गोली की आवाज सुनकर चरवाहा पहुंचे. आनन-फानन में घायल को सिवान सदर अस्पताल लाया गया. जहां उसकी मौत हो गई.

"अपराधियों ने आम के बगीचा में बुलाकर एक युवक को गोली मार दी है. पुलिस मामले की बारीकी से जांच कर रही है."-गोरिया कोठी थानाध्यक्ष


घर से बुलाकर मारी गोली:गोरिया कोठी थाना क्षेत्र के सरावे गांव में शाम होते-होते अपराधियों ने दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक राजू राम के परिजनों ने बताया कि राजू का किसी से कोई विवाद नहीं है. आपको बता दें कि तीन की संख्या में अपराधी बताए जा रहे हैं. जो कि घटना के बाद भागने में सफल रहे. बता दें के एक हफ्ते में दो गोलीबारी की घटना से लोग दहशत में हैं.

इसके अलावा जिला मुख्यालय स्थित स्माइल शहीद तकिया में मोहम्मद अली को गोली मारी गयी. गंभीर हालत में उसे पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है. घायल मो.अली को घर से बुलाकर गोली मारी गयी. गोली लगने के बाद वहां भगदड़ मच गई. घायल मो. अली प्रॉपर्टी डीलर का काम करता था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details