बिहार

bihar

आर्केस्ट्रा में फरमाइशी गीत नहीं बजाया तो बाराती वालों ने बस से कुचलकर युवक को मार डाला

By

Published : May 3, 2022, 7:02 PM IST

शादी समारोह में एक युवक की मौत
शादी समारोह में एक युवक की मौत

सिवान में एक शादी समारोह में एक युवक की मौत (A Young Man Died in Fight at Wedding Ceremony in Siwan) हो गई. फरमाइशी गीत को लेकर बराती एवं सराती में जमकर मारपीट हुई. मारपीट के दौरान मची भगदड़ में गांव के एक युवक की बस से कुचल कर मौत हो गई. पढ़ें पूरी खबर...

सिवान: बिहार के सिवान में एक शादी में जमकर मारपीट (Fighting at a Wedding in Siwan) करने का मामला सामने आया है. देखते ही देखते शादी समारोह मातम में बदल गया. नौतन थाना क्षेत्र हंसुआ गांव में बारात आई हुई थी, जिसमें गांववालों ने बरातियों का स्वागत किया, सबकुछ सही चल रहा था. अचानक देखते ही देखते आर्केस्ट्रा में फरमाइशी गीत को लेकर बराती एवं लड़की पक्ष में बहस होने लगी, और भगडदड़ मच गई, जिसमें देखते ही देखते एक युवक की मौत (A Young Man Died in Siwan) हो गई.

ये भी पढ़ें-वाकई में धुआं-धुआं कर दिया.. देखिए किस तरह बिहार में रायफल से शादी में मचाया 'गर्दा'

शादी समारोह में युवक की मौत:मिली जानकारी के अनुसारफरमाइशी गीत को लेकरबहस मारपीट में तब्दील हो गई, फिर क्या था लगी भीड़ में भगदड़ सी मच गई, जिसमें सब लोग भागने लगे, उसी दौरान एक व्यक्ति की बस की चपेट में आने से मौत हो गई. मामला और बिगड़ता देख, बराती जैसे-तैसे जान बचाकर भागने लगे. वहीं, गुस्साए ग्रामीणों ने दूल्हा की गाड़ी स्कार्पियो, जिसमें दूल्हा बैठा हुआ था, उसको बंधक बना लिया.

आर्केस्ट्रा में फरमाइशी गीत को लेकर हुआ विवाद: मृतक की पहचान रोहित गिरी के रूप में हुई है. उम्र 22 वर्ष बताई जा रही है. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है. हादसे के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. वहीं, गांव में भी युवक की मौत के बाद मातम पसरा हुआ है.

ये भी पढ़ें-VIDEO: भोजपुर में युवकों ने डांसरों के साथ किया 'तमंचे पर डिस्को', जमकर की फायरिंग

ये भी पढ़ें-Video: 3 बच्चे की मां को 2 बच्चे के बाप से हुआ प्यार, पति ने प्रेमी से भरवा दी मांग

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details