बिहार

bihar

Sitamarhi News: सीतामढ़ी में बाइक और स्काॅर्पियो की जबरदस्त टक्कर, एक युवक की मौत

By

Published : Apr 5, 2023, 5:28 PM IST

सीतमढ़ी के रीगा-मेजरगंज मुख्य पथ पर स्कॉर्पियो और बाइक की आमने-सामने की टक्कर (Bike and Scorpio collision in Sitamarhi) में बाइक चालक युवक की मौके पर मौत हो गई. इस दुर्घटना के बाद स्काॅर्पियो चालक मौके से फरार हो गया. पढ़ें पूरी खबर..

Etv Bharat
Etv Bharat

सीतामढ़ी: बिहार के सीतामढ़ी में सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत (Youth died in road accident in Sitamarhi) हो गई. रीगा-मेजरगंज मुख्य पथ पर इमली बाजार राइस मिल के पास स्काॅर्पियो और बाइक की आमने सामने टक्कर हो गई. इस दुर्घटना में बाइक चालक की मौके पर मौत हो गई. स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और घटना की छानबीन में जुट गई.

ये भी पढ़ेंः Sitamarhi News: तेज रफ्तार ट्रक झोपड़ी में जा घुसा, 3 की मौत, 8 घायल

मौके से स्कार्पियो चालक फरारःजानकारी के अनुसार रीगा की तरफ से मेजरगंज की ओर स्कॉर्पियो आ रहा था और मेजरगंज की तरफ से रीगा की ओर बाइक चालक जा रहा था. तभी इमली बाजार राइस मिल के पास दोनों की आमने-सामने टक्कर हो गई. इस टक्कर में बाइक चालक की घटना स्थल पर मौत हो गई. वहीं स्कोर्पियो चालक और सवार सभी लोग मौके से फरार हो गए. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और चालक की मौत हो गई.

टाइल्स लगाने का काम करता था मृतकः मृतक के जेब में रखे मोबाइल के माध्यम से उसके घर पर जानकारी दी गई. मृतक की पहचान सीतामढ़ी नगर थाना क्षेत्र के चकमहिला वार्ड नंबर 5 निवासी मिश्रीलाल साह के 33 वर्षीय पुत्र अवधेश कुमार गोड के रूप में की गई है. घटना की सूचना मिलते ही परिजन भी वहां पहुंचे. मृतक के परिजन नवीन कुमार ने बताया कि मृतक टाइल्स लगाने का काम करता था. मेजरगंज के मुबारकपुर में साइड देखकर लौटने के दौरान इमली बाजार राइस मिल के पास दुर्घटना का शिकार हो गया और उसकी मौत हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details