बिहार

bihar

सीतामढ़ी : लॉकडाउन का पालन करवाने गयी पुलिस पर हमला, ग्रामीणों ने बनाया बंधक

By

Published : May 16, 2021, 6:13 PM IST

जिले के सुप्पी थाना इलाके में लॉकडाउन का पालन कराने गये पुलिस को ग्रामीणों ने आधे घंटे तक बंधक बनाये रखा. थानाध्यक्ष की पहल पर मामला शांत हुआ.

ग्रामीणों ने पुलिस पर किया हमला
ग्रामीणों ने पुलिस पर किया हमला

सीतामढ़ी:कोरोना संक्रमण की चेन को तोड़ने के लिए सरकार ने 25 मई तक लॉकडाउनलगाया गया है. लोगों को लॉकडाउन का पालन करते हुए घरों में रहने की अपील की जा रही है. लेकिन कुछ लोग सरकार के इस आदेश को नहीं मान रहे हैं. ऐसे लोगों में अब पुलिस का भी खौफ नहीं रहा. यही कारण है कि जब पुलिस लॉकडाउन का पालन कराने की कोशिश करती है तो लोग पुलिस पर ही हमला करते नजर आते हैं.

ये भी पढ़ें :सीतामढ़ी: लॉकडाउन में हथियार के बल पर 17 लाख की लूट, पुलिस की कार्यशैली पर उठे सवाल

आधे घंटे तक बनाया बंधक
ऐसी ही एक घटना जिले के सुप्पी थाना इलाके में सामने आई है. लॉकडाउन का पालन कराने गयी पैंथर मोबाइल की टीम के रवैये से परेशान ग्रामीणों ने अपना आपा खोकर उनपर हमला बोल दिया. जिसके बाद ग्रामीणों ने आधे घंटे तक पैंथर मोबाइल के पुलिसकर्मियों को बंधक बनाये रखा.

इसे भी पढ़ें :सीतामढ़ी: लॉकडाउन पालन को लेकर प्रशासन सख्त, अनावश्यक घर से निकलने वाले लोगों पर हो रही कार्रवाई

थानाध्यक्ष की पहल पर ग्रामीणों ने छोड़ा
ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि पुलिस द्वारा इन दिनों बेवजह लोगों को बेवजह परेशान और मारपीट किया जाता था. पुलिस अजीबोगरीब सजा देने का काम करते थे. जिस वजह से गांव वाले काफी नाराज थे. हालांकि थानाध्यक्ष की पहल के बाद बंधक बनाये गये पुलिसकर्मियों को ग्रामीणों ने छोड़ा दिया है. वहीं मामले में ग्रामीणों पर स्थानीय थाना में कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details