बिहार

bihar

Sitamarhi Crime News: लूट के 48 घंटे के अंदर पुलिस ने अपराधियों को दबोचा, 6 गिरफ्तार

By

Published : Jan 12, 2023, 7:36 PM IST

सीतामढ़ी पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी मिली है. लूट के 4 लाख 10 हजार रुपए और बाइक के साथ 6 अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है. पढ़ें पूरी खबर..

Sitamarhi crime news
Sitamarhi crime news

सीतामढ़ी एसपी हर किशोर राय

सीतामढ़ी:बिहार के सीतामढ़ी और रुन्नीसैदपुर में लूट के मामले में पुलिस ने 48 घंटे के अंदर कार्रवाईकरते हुए 6 अपराधियों को गिरफ्तार किया है. एसपी ने कहा कि रुन्नीसैदपुर थाना अध्यक्ष और सीतामढ़ी थाना अध्यक्ष ने त्वरित कार्रवाई करते हुए अपराधियों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है.

पढ़ें- सीतामढ़ी: फाइनेंसकर्मी को बंधक बनाकर लूटा, शाखा में बाहर से ताला लगाकर हुए फरार

सीतामढ़ी में 6 अपराधी गिरफ्तार:गुरुवार की शाम समाहरणालय स्थित एसपी कार्यालय कक्ष में एसपी हर किशोर राय ने प्रेस वार्ता कर इसकी जानकारी दी. एसपी ने बताया कि बीते 10 जनवरी को अपराधियों ने नगर थाना क्षेत्र के महावीर मंदिर के समीप 4 लाख 10 हजार रुपए लूट की घटना को अंजाम दिया था. वहीं रून्नीसैदपुर थाना क्षेत्र के चमनिया पुल के समीप बाइक लूट में शामिल अपराधियों के पास से लूट के रुपए और बाइक भी बरामद की गई है.

सीतामढ़ी एसपी का बयान

लूट का सामान बरामद:अपराधियों के पास से पिस्टल, जिंदा कारतूस, मोबाइल और चाकू भी बरामद किए गए हैं. गिरफ्तार अपराधियों की पहचान नगर थाना क्षेत्र के कोर्ट बाजार के आनंद कुमार, पुराना बाजार के लक्की कुमार, विटटु कुमार, मुजफ्फरपुर के औराई का प्रभात कुमार उत्सव कुमार और रून्नीसैदपुर थाना क्षेत्र के बघारी गांव निवासी अविनाश कुमार के रूप में की गई है.



फाइनेंस कर्मी से लूटपाट: 10 जनवरी को अपराधियों ने फाइनेंस कंपनी के कर्मी को बंधक (Hostage robbery in Sitamarhi) बनाकर हथियार के बल पर एक लाख 45 हजार लूट लिए थे. दो की संख्या में आए अपराधी खाता खुलवाने के नाम पर शाखा का गेट खुलवाकर अंदर घुसे थे. अंदर आते ही अपराधियों ने शाखा प्रबंधक और कर्मी को हथियर के बल पर कब्जे में ले लिया और लूटपाट शुरू कर दी. यह घटना मेहसौल ओपी क्षेत्र के शांतिनगर वार्ड एक स्थित भारत फाइनेंस इनकुलुजन लिमिटेड कंपनी के शाखा की है. लूट के दौरान बदमाश नगदी व दो मोबाइल लेकर चलते बने. इसके बाद शाखा का गेट बाहर से बंद कर फरार हो गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details