बिहार

bihar

सीतामढ़ी मंडल कारा में 6 महीने से कैद बंदी की इलाज के दौरान मौत

By

Published : Nov 14, 2021, 1:01 PM IST

Sitamarhi 6
Sitamarhi 6

छह महीने से मंडल कारा सीतामढ़ी में बंद कैदी की मौत इलाज के दौरान हो गई. सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए शव को भेजा है. मेडिकल बोर्ड गठित कर पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. पढ़ें पूरी खबर.

सीतामढ़ीः बिहार के सीतामढ़ी जिले (Sitamarhi ) के मंडल कारा में बंद एक कैदी की मौत हो गई. घटना बीती रात की है. कैदी की मौत सदर अस्पताल में इलाज के दौरान हुई है. कैदी की पहचान परिहार थाना क्षेत्र के सिसवा गांव निवासी गणेशी राय का 40 वर्षीय पुत्र जितेंद्र राय के रूप में की गई है. जितेंद्र राय पिछले छह माह से मंडल कारा में बंद था. मेडिकल बोर्ड गठित कर पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. मामले में पुलिस जांच कर रही है.

इन्हें भी पढ़ें- Children's Day 2021: बाल दिवस पर लें बच्चों के अधिकारों की रक्षा का संकल्प
मिली जानकारी के अनुसार जितेंद्र राय की तबीयत लगभग दो माह से ठीक नहीं थी. उसका इलाज जेल के चिकित्सकों की ओर से किया जा रहा था. शनिवार की रात स्थिति बिगड़ने पर उसे सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया. अस्पताल पहुंचने के बाद चिकित्सको ने उसे मृत घोषित कर दिया. जेल प्रशासन ने इसकी सूचना मृतक के परिजनों को दे दी गई. सूचना के बाद परिजन सदर अस्पताल पहुंच गए हैं.

देखें वीडियो.


परिजनों ने बताया कि जितेंद्र के पिता की हत्या 2015 में गांव के ही कुछ लोगों ने कर दिया गया था. मामले के आरोपी की ओर से समझौते के लिए काफी दबाब बनाया गया. नहीं मानने पर गांव की एक महिला के द्वारा बलात्कार का मामला दर्ज कराया गया था उसी मामले में जितेंद्र बीते 6 माह से जेल में बंद था. बंदी का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है.

इन्हें भी पढ़ें-जवाहरलाल नेहरू के जयंती पर राज्यपाल फागू चौहान और CM नीतीश ने दी श्रद्धांजलि

नोट- आपके शहर या क्षेत्र में कोई अपराध या हादसे की सूचना मिलती है, तो आप इसकी जानकारी इस नंबर 1860 345 6999 पर दे सकते हैं.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details