बिहार

bihar

नेपाल पुलिस ने भारतीय युवक को जमकर पीटा, गंभीर हालत में सदर अस्पताल रेफर

By

Published : Aug 11, 2020, 10:11 PM IST

सीतामढ़ी की खबर

नेपाल पुलिस ने भारतीय युवक की जमकर पिटाई की है. एसएसबी जवानों ने बॉर्डर पर युवक बेहोशी के हालत में मिला. इसके बाद उसे स्थानीय पीएचसी में भर्ती करवाया गया. लेकिन...

सीतामढ़ी:इंडो-नेपाल बॉर्डर पर तनाव घटने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला एक युवक की पिटाई से जुड़ा है. युवक के मुताबिक, नेपाल पुलिस ने उसकी जमकर पिटाई की है. नेपाल पुलिस की पिटाई से घायल युवक को सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है.

मामला सोनबरसा थाना के बसतपुर गांव का है. जहां फेकन पंडित का 19 वर्षीय पुत्र महेश कुमार नेपाल पुलिस की पिटाई से गंभीर रूप से घायल हो गया है. बेहोशी की हालत में एसएसबी के जवानों ने उसे स्थानीय पीएचसी में भर्ती करवाया, जहां हालत नाजुक देखते हुए डॉक्टरों ने उसे सीतामढ़ी सदर अस्पताल रेफर कर दिया.

इंडो नेपाल बॉर्डर का मामला

भारतीय युवक की बेरहमी से पिटाई
स्थानीय लोगों के मुताबिक, मंगलवार की दोपहर महेश कुमार पंडित अपने टोकरी मे मिट्टी का बर्तन लेकर सोनबरसा बाजार बेचने जा रहा था. इसी दौरान बसतपुर गांव से उत्तर अधवारा समूह के झीम नदी पुल के समीप नेपाली जवानों ने युवक को घेर उसका टोकरा पटक दिया. वे लोग उसे लाठी और बूट से पीटने लगे. नेपाली जवान तब तक महेश को पीटते रहे, जब तक वो बेहोश नहीं हो गया. इस संबंध में सीतामढ़ी एसपी अनिल कुमार ने बताया कि घटना के बारे में जानकारी प्राप्त हुई है. जिसके जांच का आदेश दे दिया गया है.

सदर अस्पताल में भर्ती घायल युवक
  • इस घटना के बाद से इंडो-नेपाल बॉर्डर के तनाव का माहौल व्याप्त है. एसएसबी जवान लगातार कैंप कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details