बिहार

bihar

घर में काम करने वाली नाबालिग से कर रहा था दुष्कर्म.. गर्भवती होने पर खुली आरोपी की करतूत

By

Published : Oct 18, 2021, 9:52 PM IST

बेला थाना
बेला थाना ()

सीतामढ़ी के बेला थाना क्षेत्र में एक युवक ने घर में काम करने वाली नौकरानी से कई महीने से दुष्कर्म कर रहा था. नाबालिग को गर्भवती होने पर परिजनों ने आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवायी. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

सीतामढ़ी: बिहार के सीतामढ़ी जिला अन्तर्गत बेला थाना क्षेत्र (Bela Police Station Area) में नाबालिग से दुष्कर्म (Minor Raped in Sitamarhi) का मामला प्रकाश में आया है. किशोरी के गर्भवती होने पर परिजनों को इस बारे में जानकारी हुई. जिसके बाद पीड़िता के पिता ने आवेदन देकर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने की गुहार लगायी. फिलहाल पुलिस आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर मामले की छानबीन में जुटी है.

ये भी पढे़ं- गोपालगंज में अगवाकर नाबालिग के साथ दुष्कर्म, 3 लोगों पर मामला दर्ज

जानकारी के मुताबिक, बेला थाना क्षेत्र की रहने वाली एक महिला नंदलाल साह के यहां नौकरानी का काम करती थी. बीते 6-7 माह से तबीयत खराब होने पर उसकी बेटी काम पर जा रही थी. जहां आरोपी रामकृष्ण साह मौके का फायदा उठाकर नाबालिग को शादी को झांसा देकर उससे संबंध बनाने लगा. हालांकि लोक लाज के भय से पीड़िता ने इस विषय में किसी को नहीं बताया. इसी बीच किशोरी गर्भवती हो गयी, तो इसकी जानकारी परिजनों को हुई.

बेटी के गर्भवती होने की शिकायत जब परिजनों ने की तो आरोपी के परिवार वालों ने नाबालिग के माता-पिता के साथ मारपीट की और गर्भपात कराने की चेतावनी देते हुए जेल भेजने की धमकी दी. जिसके बाद पीड़िता के पिता ने लिखित आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज कराया है. जिसमें आरोपी युवक रामकृष्ण साह, उसके पिता नंदलाल साह, उसकी मां प्रमोद साह एवं शिवराज साह को नामजद अभियुक्त बनाया गया है. आवेदन में पीड़िता के पिता ने बताया है कि उसकी पुत्री नंदलाल साह के घर में काम करती थी. जहां नंदलाल के पुत्र रामकृष्ण ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया.

'पीड़िता के पिता के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज की गई है. मामले की जांच की जा रही है.'- सुभाष मुखिया, बेला थानाध्यक्ष

ये भी पढ़ें- अगवा कर नाबालिग से गैंगरेप, 3 दिनों तक नहीं लिखा गया FIR, SP ने लिया संज्ञान


ABOUT THE AUTHOR

...view details