बिहार

bihar

सीतामढ़ी: गैस एजेंसी कर्मी की गोली मारकर हत्या, इलाके में सनसनी

By

Published : Nov 13, 2020, 8:34 PM IST

सीतामढ़ी में दिनदहाड़े अपराधियों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. बेखौफ बदमाशों ने सरेआम गैंस एजेंसी कर्मचारी की गोली मारकर हत्या कर दी है.

सीतामढ़ी
सीतामढ़ी

सीतामढ़ी(परसौनी):जिले में अपराधियों का मनोबल चरम पर है. ताजा मामला जिले के परसौनी थाना क्षेत्र के कठौर पंचायत का है. बदमाशों ने फलहारी टोला के पास शुक्रवार को दिनदहाड़े गैस एजेंसी के कर्मचारी को गोली मार दी. जिसके बाद अस्पताल ले जाने के क्रम में उसकी मौत हो गई.

बताया जाता है कि बदमाशों ने सुनसान जगह देखकर गैस एजेंसी कर्मचारी को रोका और लूट की नियत से गोली मार दी. मृत कर्मचारी की पहचान शिल्पी इंडेन गैस कर्मी सुनील कुमार(28) के रूप में हुई है. गोली मारने के कारण गैस सिलेंडर लदा टेंपो अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गया.

परिजनों में मातम
मृतक की पहचान परशुरामपुर गांव निवासी शोभा साह के 28 वर्षीय पुत्र सुनील कुमार के रूप में की गई. सुनील वर्षों से गांव के ही गैस एजेंसी में बतौर कर्मी के रूप में क्षेत्र में गैस सिलिंडर वितरण करने का कार्य करता था. घटना की सूचना मिलने पर थाना अध्यक्ष विजय कुमार गुप्ता ने पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए सीतामढ़ी भेज दिया. फिलहाल छानबीन जारी है.

प्रत्यशदर्शी ने दी जानकारी
घटना के प्रत्यक्षदर्शी ने थाना अध्यक्ष विजय कुमार गुप्ता को बताया कि फलहारी टोला के पास शुक्रवार को करीब 2 बजे बाइक सवार दो अपराधियों ने गैस एजेंसी के कर्मी से रुपये लूटने का प्रयास किया. जिसका कर्मी ने विरोध किया और गाड़ी लेकर भागने लगा. तभी अपराधियों ने उसके सिर में गोली मार दी. थानाध्यक्ष ने कहा कि गैस बिक्री का करीब 14 हजार रुपया सुनील के पास से पाया गया है. अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details