बिहार

bihar

सीतामढ़ी में MR पर फायरिंग, 2 आरोपियों ने दिया वारदात को अंजाम

By

Published : Nov 3, 2022, 8:09 PM IST

बिहार के सीतामढ़ी जिले में अपराधियों ने एक निजी क्लीनिक के सामने फायरिंग कर एक MR को गंभीर रूप से घायल कर दिया. पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है. पढ़ें पूरी खबर..

सीतामढ़ी में MR पर फायरिंग
सीतामढ़ी में MR पर फायरिंग

सीतामढ़ीःबिहार के सीतामढ़ी जिले में अपराधियों ने हमला कर मेडिकल रिप्रेजेन्टेटिव सुरेश ठाकुर को गंभीर रूप से घायल कर दिया. पहले अपराधियों ने एमआर पर फायरिंग (Firing on Medical Representative) की. गोली मिस फायर होने पर वे बाल-बाल बच गये. इसके बाद बदमाशों ने पिस्टल की बट से एमआर के सिर पर हमला कर दिया. हमले में वे गंभीर रूप से घायल हो गये. घायलों को पास के एक क्लीनिक में भर्ती कराया गया. वारदात डुमरा थाना क्षेत्र (Dumra Police Station) के कैलाशपुरी मोहल्ले का है.

ये भी पढ़ें-नवादाः गोलियों की तड़तड़ाहट से दहल उठे बड़ी दरगाह मोहल्ले के लोग

"मेडिकल रिप्रेजेन्टेटिव सुरेश ठाकुर पर हमला मामले की जांच की जा रही है. मामले के दोनों आरोपी युवकों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. जल्द ही दोनों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा."-जन्मेजय राय, डुमरा थाना अध्यक्ष

निजी क्लीनिक के बाहर दिया वारदात को अंजामःगुरुवार को जिला मुख्यालय के कैलाशपुरी मोहल्ले में डॉ. अभय शंकर दास के निजी क्लीनिक में मेडिकल रिप्रेजेन्टेटिव सुरेश ठाकुर पहुंचे थे. इसी दौरान बाइक सवार 2 व्यक्ति का एक महिला से विवाद हो रहा था. बीच-बचाव से नाराज दोनों युवकों पर मेडिकल रिप्रेजेन्टेटिव फायरिंग कर दी. पीड़ित मेडिकल रिप्रेजेन्टेटिव मधुबनी जिले के बताये जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें-सिवान में पथराव का लाइव VIDEO, छत से दनादन चल रहे थे पत्थर

ABOUT THE AUTHOR

...view details