बिहार

bihar

करंट की चपेट में आने से खलासी झुलसा, विद्युत विभाग पर लापरवाही का लगा आरोप

By

Published : Aug 12, 2020, 7:04 PM IST

सीतामढ़ी में विद्युत विभाग की लापरवाही के कारण 11000 बोल्ट की तार के चपेट में आने से एक खलासी बुरी तरह झुलस गया. वहीं, खलासी के आवेदन पर विद्युत विभाग के खिलाफ नानपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है.

truck driver scorched
ट्रक का खलासी झुलसा

सीतामढ़ी:जिले में करंट की चपेट में आने से ट्रक का खलासी झुलस गया. वहीं, इस घटना से नाराज ग्रामीणों ने इसे विद्युत विभाग की लापरवाही बताते हुए सड़क पर घटों हंगामा किया. ग्रामीणों ने कहा कि विभाग के कारण नानपुर थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर चौक के पास सड़क के बीचो-बीच लटके 11000 वोल्ट का बिजली का तार लटका हुआ है. जिसकी चपेट में आने से एक ट्रक का खलासी बुरी तरह से झुलस गया. मामला नानपुर थाने के लखनी पुर चौक का बताया जा रहा है.

टायर जलाकर सड़क को किया जाम
वहीं,इस घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने लखनीपुर चौक पर टायर जलाकर सड़क को जाम कर दिया. बिजली विभाग की लाचार व्यवस्था के खिलाफ ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया. इस दौरान आक्रोशित ग्रामीणों ने बिजली विभाग और जिला प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की. इस मामले की सूचना मिलने पर नानपुर थानाध्यक्ष, सीओ नानपुर और बीडीओ ने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर लोगों को समझा-बुझाकर मामले को शांत करवाया.

विद्युत विभाग के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज
मामले को लेकर झुलसे खलासी के आवेदन पर विद्युत विभाग पर नानपुर थाने में मामला भी दर्ज किया गया है. स्थानीय लोगों ने बताया कि 11000 बोल्ट का तार बीच सड़क पर काफी नीचे है. इस बात की जानकारी विभाग को पहले ही दी गई थी. लेकिन इसके बाद भी लाइट चालू कर दिया गया और ट्रक खलासी बिजली की चपेट में आ गया. इस घटना को लेकर ग्रामीणों में काफी आक्रोश देखा गया. हंगामा कर रहे लोगों ने मुआवजे की मांग की. झुलसे ट्रक के खलासी की पहचान डुमरा थाना क्षेत्र रसल पुर गांव निवासी संजय कुमार के पुत्र 16 वर्षीय विशाल के रूप में की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details