बिहार

bihar

ट्रैक्टर पलटने से चालक की मौत, घंटों यातायात बाधित

By

Published : Sep 21, 2021, 2:15 PM IST

चालक की मौत

सीतामढ़ी जिले के परिहार थाना क्षेत्र में ट्रैक्टर पलटने से चालक की मौत हो गयी. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

सीतामढ़ी: बिहार के सीतामढ़ी जिले के परिहार थाना क्षेत्र (Parihar Police Station Area) में ट्रैक्टर पलटने से चालक की मौके पर ही मौत (Driver Dies after Tractor Overturns) हो गयी. इसके बाद घटनास्थल पर मौजूद स्थानीय लोगों ने फौरन इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया और सड़क को खाली कराया. इस दौरान तकरीबन घंटों सीतामढ़ी-सुरसंड पथ पर यातायात बाधित रहा.

ये भी पढ़ें- बड़ा फैसला: अब सड़क दुर्घटना में मौत होने पर परिजनों को मिलेगा मुआवजा, जानें कितनी होगी राशि

जानकारी के मुताबिक, परिहार थाना क्षेत्र के अधखनी गांव के रहने वाले विनोद सिंह ट्रैक्टर लेकर लौट रहे थे. तभी सुरसंड-सीतामढ़ी मुख्य पथ कुम्मा डायवर्सन पर ट्रैक्टर अचानक गड्ढे में जाने से अनियंत्रित होकर पलट गया. जिससे घटनास्थल पर ही ट्रैक्टर चालक विनोद सिंह की मौत हो गयी. घटना की सूचना मिलते ही सैकड़ों की संख्या में स्थानीय लोग घटनास्थल पर जुट गए. स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना फौरन परिहार थाने को दी.

ये भी पढ़ें- 30 लाख के लिए मामा ने किया था 4 साल के बच्चे को किया अगवा, फिर ककुड़वा बस्ती के पास छोड़ हुआ फरार

घटनास्थल पर पहुंचे परिहार थाना अध्यक्ष अशोक कुमार ने ट्रैक्टर में फंसे चालक विनोद सिंह का शव बाहर निकलवाकर अपने कब्जे में ले लिया. उसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सीतामढ़ी सदर अस्पताल भेज दिया. घटना को लेकर परिहार थाना अध्यक्ष ने बताया कि मामले की छानबीन कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details