बिहार

bihar

सीतामढ़ी में पेड़ से शव लटकता मिलने से फैली सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Nov 2, 2021, 10:43 PM IST

w

सीतामढ़ी के नानपुर थाना क्षेत्र में पेड़ से लटकता हुआ राजमिस्त्री का शव मिला है. सूचना मिलने परक पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर मामले के जांच-पड़ताल में जुट गयी.

सीतामढ़ी: जिले के नानपुर थाना क्षेत्र (Nanpur Police Station Area) के बहुरार में आम के बगीचे में एक व्यक्ति का शव पेड़ से लटकता हुआ पाया गया (Dead Body Found Hanging from Tree). पेड़ से शव लटका मिलने से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गयी. भारी संख्या में स्थानीय लोग घटनास्थल पर पहुंच गये और इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ग्रामीणों की मदद से शव को नीचे उतारा और कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सीतामढ़ी सदर अस्पताल (Sitamarhi Sadar Hospital) भेज दिया.

ये भी पढ़ें- 4 दिन से लापता युवक का शव नहर से बरामद, प्रेम-प्रसंग में अपहरण के बाद हत्या की आशंका

मृतक की पहचान शिव कुमार साह पिता भुटन साह औराई थाना क्षेत्र के नया गांव पंचायत के वार्ड नंबर के 12 निवासी के रूप में हुई है. मृतक पिछले 2 महीने से अपने ससुराल गौरा वार्ड नंबर 3 में रह रहा था. बताया जा रहा है कि वह राजमिस्त्री का काम करता था. पिछले 6 महीने से काम नहीं मिला जिसकी वजह से वह अक्सर तनाव में रहता था. हालांकि मौत के कारण अभी नहीं पता चला है.

देखें वीडियो

इस संबंध में नानपुर विनय पासवान ने बताया कि ग्रामीणों ने पेड़ से शव लटके होने की जानकारी दी थी. जिसके बाद फौरन मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पेड़ से नीचे उतारा और कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. मामले की छानबीन की जा रही है, लेकिन अब तक मृत्यु के कारण का पता नहीं चल सका है.

ये भी पढ़ें- नाबालिग छात्रा का मदरसे में मिला शव, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

ABOUT THE AUTHOR

...view details