बिहार

bihar

सीतामढ़ी: अपराधियों ने प्रधानाध्यापक को मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Oct 12, 2020, 3:12 PM IST

सीतामढ़ी जिले के पुनौरा थाना क्षेत्र में अपराधियों ने प्रधानाध्यापक को गोली मारकर घायल कर दिया. घायल को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं. वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

Sitamarhi
अपराधियों ने प्रधानाध्यापक को मारी गोली

सीतामढ़ी:2020 बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर पूरे प्रदेश में आचार संहिता लागू है. ऐसे में जिला प्रशासन अपराधियों पर नकेल कसने की बात कर रहा है. लेकिन अपराधी पूरी तरह बेलगाम दिख रहे हैं. ताजा मामला जिले के पुनौरा थाना क्षेत्र से सामने आया हैं, जहां गौशाला खैरवा पथ पर एक प्रधानाध्यापक को कुछ अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया है. वहीं घायल को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

रघुनाथ प्रसाद यादव को अपराधियों ने मारी गोली

घायल प्रधानाध्यापक की पहचान खैरवा मीडिल स्कूल के प्रथानाध्यपक रघुनाथ प्रसाद यादव के रूप में की गई है. प्राप्त जानकारी के अनुसार सघुनाथ प्रसाद मेजरगंज थाना क्षेत्र के मालिनिया वार्ड 13 के निवासी हैं, जो वर्तमान में नगर थाना क्षेत्र के चकमहिला में रहते हैं. फिलहाल घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है.

देखें रिपोर्ट.

पूरानी रंजिश में गोली मारने का आरोप

घटना की जानकारी मिलते ही सदर एसडीपीओ रमाकांत उपाध्याय ने शहर के निजी क्लीनिक में पहुंचकर मामले की छानबीन की. इस दौरान पीड़ित ने बताया कि स्कूल से लौटने के क्रम में बाजपट्टी प्रखंड के निमाही गांव निवासी शिवरतन राय के पुत्र मनीष कुमार ने गोली मारकर घायल किया है. मामला एक वर्ष पूर्व से आपसी रंजिश का बताया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details