बिहार

bihar

Firing In Sitamarhi: मरीज बनकर पहुंचे अपराधियों ने डॉक्टर पर की फायरिंग, चूका निशाना

By

Published : Jun 24, 2022, 7:17 PM IST

मरीज बनकर दो अपराधी डॉक्टर के पास अपना इलाज कराने पहुंचे. लेकिन डॉक्टर ने क्लीनिक बंद होने की बात कह उन्हें कहीं और जाकर ट्रीटमेंट करा लेने को कहा. इसी बीच अपराधियों ने एक के बाद एक गोलियां चलानी शुरू कर दी. मामला सीतामढ़ी (Sitamarhi Crime News) के सोनबरसा प्रखंड का है.

Criminals fired on doctor in Sitamarhi
Criminals fired on doctor in Sitamarhi

सीतामढ़ी:जिले में अपराधियों के द्वारा लगातार आपराधिक घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है. ऐसा ही एक और मामला सामने आया है लेकिन अपराधी अपने मनसूबों में कामयाब नहीं हो पाए. दरअसल सोनबरसा प्रखंड (Sonbarsa Block) के मुजौलिया बाजार टोले रामनगर में शुक्रवार को अपराधियों ने एक डाक्टर के ऊपर गोली चला कर सनसनी फैला दी. इस फायरिंग में डॉक्टर दिलीप कुमार गुप्त बाल बाल बच गए.

पढ़ें-नालंदा: बुआ के नाम दादा ने लिख दी जमीन, नाराज पोता ने मारी गोली

डॉक्टर पर फायरिंग: डॉक्टर दिलीप कुमार गुप्ता पर अपराधियों द्वारा फायरिंग किए जाने से इलाके के लोगों में दहशत है. सूचना पर बेला थानाध्यक्ष सुभाष मुखिया घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जांच की. पुलिस ने घटनास्थल से दो खोखे भी बरामद किए हैं. बेला थानाध्यक्ष ने बताया कि घटनास्थल सोनबरसा थाना क्षेत्र में आता है, इसलिए सोनबरसा पुलिस को सूचना दे दी गई है.

मरीज बनकर पहुंचे थे अपराधी: स्थानीय लोगों ने बताया कि दो अपराधी बाइक पर सवार होकर आए थे. उन्होंने क्लीनिक के सामने बाइक रोकी और चिकित्सक दिलीप कुमार गुप्ता को आवाज दी. आवाज सुनकर चिकित्सक पहली मंजिल की बालकनी में आए. नीचे से अपराधियों में से एक ने कहा कि उसके पैर में दर्द है चेक कर दवा दे दें.

चूका निशाना: चिकित्सक ने कहा कि अभी दवा दुकान व क्लीनिक बंद है. आप आगे जाकर किसी और से दवा ले लें. यह कह कर चिकित्सक वापस अपने कमरे में जाने के लिए मुड़े. इसी बीच अपराधियों ने उनके ऊपर फायरिंग कर दी. 2 गोलियां चलाई गई, लेकिन दोनों ही दीवार में जाकर टकराई और चिकित्सक बाल-बाल बच गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details