बिहार

bihar

सीतामढ़ी के बैरगनिया नगर परिषद के वर्तमान पार्षद के घर पर अपराधियों ने की फायरिंग

By

Published : Nov 11, 2022, 10:08 PM IST

सीतामढ़ी जिले के बैरगनिया नगर परिषद (Bairgania Municipal Council of Sitamarhi) के निवर्तमान पार्षद के घर पर अपराधियों ने शुक्रवार की देर शाम फायरिंग कर दी. इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है. पढ़ें पूरी खबर.

raw
raw

सीतामढ़ी:बिहार के सीतामढ़ी में फायरिंग (Firing In Sitamarhi) की घटना हुई है. भारत-नेपाल की सीमा पर स्थित बैरगनिया नगर परिषद क्षेत्र के वार्ड नंबर 4 के निवर्तमान पार्षद के घर पर बदमाशों ने फायरिंग की, जिसके बाद इलाके में दहशत का माहौल बन गया. घटना शुक्रवार की देर शाम की है. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ें- दानापुर में लोजपा नेता के घर पर चली गोली, मारपीट में दो युवक जख्मी

पार्षद के पति ने थाने में दिया आवेदन:घटना को लेकर निवर्तमान पार्षद दुर्गा देवी के पति राकेश रंजन उर्फ विजय झा ने स्थानीय थाने में आवेदन देकर बताया है कि अशोगी गांव के संजय चौधरी के पुत्र आकाश कुमार और प्रशांत कुमार ने अपने पिता के साथ मिलकर उनके घर में घुसकर मारपीट की और उनके एक लाख के सोने के चैन भी छीन लिया. उन्होंने आवेदन में बताया है कि संजय कपूर, आकाश कुमार और प्रशांत कुमार ने अपने हाथों में रखे रिवाल्वर से फायरिंग कर दहशत फैलाते हुए उनके घर से चले गए.

मामले की जांच में जुटी पुलिस:घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है. घटना के संबंध में बैरगनिया थाना अध्यक्ष रणवीर कुमार झा ने बताया कि 'विजय कुमार झा जो कि निवर्तमान पार्षद के पति हैं, उनके द्वारा आवेदन दिया गया है. प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. प्राथमिकी में 20-25 अज्ञात के विरुद्ध भी मामला दर्ज कराया गया है. मामले की जांच की जा रही है. जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.'

ये भी पढ़ें- समस्तीपुर में हर्ष फायरिंग: शादी समारोह में देसी कट्‌टा से गोलीबारी का वीडियो वायरल

ABOUT THE AUTHOR

...view details