बिहार

bihar

Sitamarhi News : आग लगने से 30 वर्षीय महिला की मौत, पुलिस कर रही हर पहलु की जांच

By

Published : Jul 15, 2023, 3:52 PM IST

सीतामढ़ी में आग में झुलसकर एक महिला की मौत हो गयी है. बेला थाना की पुलिस जांच में जुटी है कि यह मौत कैसे हुई. पुलिस का कहना है कि जो भी दोषी होंगे उसपर कार्रवाई की जाएगी. आगे पढ़ें पूरी खबर...

sitamarhi Etv Bharat
sitamarhi Etv Bharat

सीतामढ़ी :बिहार के सीतामढ़ी में हादसा हो गया. भारत नेपाल सीमा के बेला थाना क्षेत्र के बेतहा गांव में एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई. पुलिस ने जले हुए अवस्था में घर से उसका शव बरामद किया है. बताया गया कि जलने के कारण (Fire In Sitamarhi) ही उसकी मौत हुई है. पुलिस ने आवश्यक कागजी प्रक्रिया पूरी करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सीतामढ़ी भेज दिया है.

ये भी पढ़ें - Fire In Sitamarhi : बेटी की विदाई के बाद घर में सो रहे पिता की जलकर मौत, परिजनों ने लगाए गंभीर आरोप

सीतामढ़ी में आग में झुलसकर महिला की मौत : मृतका की पहचान उपेंद्र साह की 30 वर्षीय पत्नी बबीता देवी के रूप में हुई है. उसके शरीर में आग कैसे लगी यह फिलहाल स्पष्ट नहीं हो पाया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. मृतका की दो पुत्री तथा 1 पुत्र है. सभी का रो-रोकर बुरा हाल है.

जबतक लोग पहुंचे तबतक हो चुकी थी मौत :बताया जाता है कि मृतका की पुत्री जब घर में गई तो मम्मी को जलते हुए देखा. जिसके बाद वह काफी घबरा गई और जोर-जोर से शोर मचाने लगी. बच्ची के चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोग एवं उसकी सास पहुंची. लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. बाद में सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सीतामढ़ी भेज दिया.

''अब तक कोई आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है. आवेदन प्राप्त होते ही प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी. वैसे पुलिस आग लगने की घटना की जांच कर रही है, जो भी दोषी होंगे उन पर कार्रवाई की जाएगी.''- चंद्र भूषण कुमार सिंह, थानाध्यक्ष, बेला

ABOUT THE AUTHOR

...view details