बिहार

bihar

सीतामढ़ी में बदमाशों ने गोली मारकर व्यवसायी से लूटे 55 हजार रुपये

By

Published : Oct 26, 2022, 4:02 PM IST

Updated : Oct 26, 2022, 4:38 PM IST

सीतामढ़ी में बदमाशों ने खाद व्यवसायी को गोली मारकर 55 हजार रुपये लूट (Businessman Shot During Loot in Sitamarhi) लिए. घायल व्यवसायी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

सीतामढ़ी में व्यवसायी को लूट के दौरान गोली मारी
सीतामढ़ी में व्यवसायी को लूट के दौरान गोली मारी

सीतामढ़ी:बिहार के सीतामढ़ी में बीते 12 घंटों में लूट और गोलीबारी की तीन (Loot In Sitamarhi) घटनाएं हुई है. बीती रात अपराधियों ने चिमनी व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी तो वहीं इंडो-नेपाल सीमा पर डैकती के घटना को अंजाम दिया गया. अब बुधवार को बदमाशों ने खाद व्यवसायी को गोली मारकर (Businessman Shot in Sitamarhi) 55 हजार रुपये लूट लिए. घटना बथनाहा थाना क्षेत्र के रमनगरा बाजार की है. पीड़ित बैंक से पैसा निकालकर साइकिल से रमनगरा बाजार की ओर लौट रहा था. इसी दौरान बाइक सवार दो बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया. गोली व्यवसायी के जांघ में लगी है.

यह भी पढ़ें:जमुई सीएसपी संचालक से लूटपाट करने वाला मुख्य सरगना धनबाद से गिरफ्तार

विरोध करने पर व्यवसायी को गोली मारी:जानकारी के अनुसार बथनाहा थाना क्षेत्र के मैबी गांव निवासी स्व अमीरीलाल प्रसाद के पुत्र महेश प्रसाद कमलदह के केनरा बैंक की शाखा से 45 हजार रुपये निकालकर अपने साइकिल से रमनगरा बाजार की ओर लौट रहे थे. जैसे ही वे NH 77 से रमनगरा की तरफ मुड़े ही थे कि पीछे से एक बाइक पर सवार दो अपराधियो ने इनका झोला छीनने का प्रयास किया. जब व्यवसायी ने विरोध किया तो बदमाशों ने बाए जांघ में गोली मार दी.

पैसे छीनकर बदमाश मौके से हुए फरार:गोली लगते ही व्यवसायी जमीन पर गिरकर तड़पने लगा. जिसके बाद बदमाश झोला में रखे 45 हजार और व्यवसायी के जबे में पड़े 10 हजार रुपये छीन लिए और सोनबरसा रोड की ओर फरार हो गए. इधर, गोली की आवाज सुनते ही वहां मौजूद कई लोग घटनास्थल पर दौड़ते हुए पहुंचे. लोगों की शोर सुनकर रीगा थाना के दो चौकीदार जितेंद्र कुमार और मनोज कुमार भी पहुंच गए. इसके बाद घायल को इलाज के लिए नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया.

जहां प्राथमिक उपचार के बाद घायल को सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया. पीड़ित व्यवसायी के घर पर भी मामले की सूचना दी गयी. साथ ही थाने के चौकादी ने वरीय पदाधिकारियों को पूरे मामले से अवगत कराया. फिलहाल मामले की जांच चल रही है.

यह भी पढ़ें:गया में पेट्रोलपंप पर लूटपाट, नोजलमैन से की बदमाशों ने मारपीट, CCTV में कैद वारदात

Last Updated : Oct 26, 2022, 4:38 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details