बिहार

bihar

Sitamarhi Road Accident: बाजापट्टी के RJD विधायक सड़क हादसे में जख्मी, बॉडीगार्ड के साथ पटना रेफर

By

Published : Apr 30, 2023, 3:39 PM IST

बिहार के बाजापट्टी विधायक मुकेश कुमार की गाड़ी हादसे का शिकार हो गई. उनकी गाड़ी में स्कॉर्पियो सवार ने जोरदार टक्कर मार दी. हादसे में विधायक और उनके गनर घायल हो गए हैं. दोनों को पटना रेफर किया गया है. पढ़ें पूरी खबर-

Bajpatti MLA Mukesh Kumar
Bajpatti MLA Mukesh Kumar

सीतामढ़ी: बिहार के सीतामढ़ी में बाजापट्टी के विधायक मुकेश कुमार की गाड़ी हादसे का शिकार हो गई. हादसा एनएच 77 पर हुआ, जहां विपरीत दिशा में आ रही तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने आरजेडी विधायक की गाड़ी को जोरदार टक्कर मार दी. हादसे में विधायक मुकेश कुमार और उनके गनर को चोट आई है. स्थानीय लोगों के सहयोग से उन्हें प्राथमिक के लिए नाहर चौकी स्थिर डॉ अनिल सिंह के निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया है.

ये भी पढ़ें-Bagaha News: इलाज कराने जा रहे मां-बेटे को तेज रफ्तार बस ने कुचला, दोनों की मौत

बाजापट्टी के विधायक का एक्सीडेंट: दरअसल, रविवार को राष्ट्रीय जनता दल के बाजापट्टी विधायक मुकेश कुमार अपने गनर के साथ अपनी गाड़ी से लालू चौक पर थे. इसी दौरान विपरीत दिशा से आ रही स्कॉर्पियो ने विधायक की गाड़ी में जोरदार ठोकर मार दी. मुकेश कुमार घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. उन्हें आंदरुनी चोट आई है. उनके बॉडीगार्ड को भी नाहर से पटना रेफर कर दिया गया है.

टक्कर मारने वाला वाहन जब्त: इधर हादसे की जानकारी मिलते ही डुमरा थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने स्कॉर्पियो को अपने कब्जे में ले लिया. डुमरा थानाध्यक्ष जन्मेजय राय दल बल के साथ मौके पर पहुंचकर उन्होंने विधायक की सेहत का हालचाल जाना. स्थानीय लोगों से घटना के बारे में जानकारी भी ली. लोगों ने बताया कि स्कॉर्पियो काफी तेज रफ्तार आ रही थी. तभी जिस तरफ विधायक बैठे थे उसी तरफ स्कॉर्पियो ने जोरदार टक्कर मार दी. गनीमत रही कि गाड़ी नहीं पलटी, नहीं तो हादसा काफी बड़ा हो सकता था.

''जिस गाड़ी ने विधायक की गाड़ी को टक्कर मारी है उसे जब्त कर लिया है. विधायक को पटना रेफर किया गया है.''-जन्मेजय राय, थानाध्यक्ष, डुमरा

ABOUT THE AUTHOR

...view details