बिहार

bihar

Murder In Sitamarhi: ऑटो चालक की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Feb 9, 2023, 8:21 PM IST

सीतामढ़ी में ऑटो चालक की गोली मारकर हत्या (Auto driver shot dead in Sitamarhi) कर दी गई. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है. घटना पुनौरा थाना की है. जबकि, मृतक रीगा थाना क्षेत्र का रहने वाला है. हादसे के बाद से मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

सीतामढ़ी में ऑटो चालक की गोली मारकर हत्या
सीतामढ़ी में ऑटो चालक की गोली मारकर हत्या

सीतामढ़ी:बिहार के सीतामढ़ी में अपराध (Crime In Sitamarhi) की घटना बढ़ती जा रही है. बीते 24 घंटे में जिले में दो गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया गया है. बीती रात पुनौरा थाना क्षेत्र में मारर जाने वाली सड़क पर टावर के पास अपराधियों ने एक ऑटो चालक को गोली मार दिया. वारदात के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए. स्थानीय लोगों ने ऑटो चालक के परिजनों को फोन पर सूचना दी. सूचना मिलने के बाद परिजन आनन-फानन में मौके पर पहुंचे और उसे इलाज के लिअस्पताल में भर्ती करवाया. जहां चिकित्सकों ने ऑटो चालक को मृत घोषित कर दिया.

ये भी पढ़ें- Murder In Patna: ट्रांसपोर्ट मालिक की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

ऑटो चालक की गोली मारकर हत्या: घटना के संबंध में बताया जाता है कि बदमाशों ने ऑटो चालक को गोली मारकर मौके से फरार हो गया. लोगों की जब नजर ऑटो चालक पर पड़ी तो लोगों ने परिजनों को घटना की जानकारी दी. जिसके बाद लोग पहुंचे और उसके शव को उठाकर ले गए. दाह-संस्कार के दौरान ऑटो चालक के सीने में गोली लगने का चिह्न दिखा, जिसके बाद परिजन उसे अस्पताल ले गए. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. चिकित्सकों ने बताया कि उसकी मौत हार्ड अटैक से हुई है.

अंतिम संस्कार के दौरान दिखा गोली का निशान: गुरुवार को जब परिजन अंतिम संस्कार के दौरान कपड़े खोले तो उसमें पाया कि उसके सीने में गोली लगी हुई है. मृतक के सीने में गोली का छेद भी दिख रहा है. इसके बाद स्थानीय थाना पुलिस को इसकी सुचना दी गयी. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

रीगा थाना क्षेत्र का रहने वाला है मृतक: मृतक की पहचान रीगा थाना क्षेत्र के पानापुर गांव निवासी राम इकबाल साह के 35 वर्षीय पुत्र बुधन साह के रूप में किया गया है. परिजनों ने बताया कि वह रोज की तरह टेम्पू चलाने के लिए घर से निकला था और रात को घर लौट रहा था. इसी दौरान वारदात को अंजाम दिया गया है. वहीं, पोस्टमार्टम के बाद चिकित्सकों ने गोली लगने की पुष्टि की है. जिसके बाद पुलिस मामले के छानबीन में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details