बिहार

bihar

सीतामढ़ी: युवक की हत्या के बाद बवाल, गुस्साए लोगों ने 6 दुकानों को फूंका

By

Published : Apr 22, 2021, 3:01 PM IST

सीतामढ़ी में एक शख्स की हत्या के बाद लोगों ने जमकर हंगामा किया. गुस्साए लोगों ने कई दुकानों को आग के हवाले कर दिया लेकिन पुलिस का कहना है कि किसी भी दुकान में आग नहीं लगाई गई है. मामले की जांच की जा रही है.

सीतामढ़ी
सीतामढ़ी

सीतामढ़ी: रीगा थाना क्षेत्र के भबदेपुर गांव में एक युवक की हत्या के बाद ग्रामीणों का आक्रोश फूट पड़ा. जिसके बाद गुस्साए परिजनों ने आधा दर्जन दुकानों को आग के हवाले कर दिया. जानकारी के मुताबिक भवदेपुर गांव वार्ड नंबर 13 निवासी रौशन राम चमड़ा गोदाम में मजदूरी का काम किया करता था. हर दिन की तरह बुधवार को भी मजदूरी करने गोदाम गया था. लेकिन दोपहर बाद से ही उसका कोई अता पता नहीं चल सका. देर रात उसकी हत्या कर शव को चमड़ा गोदाम में फेंके जाने की खबर परिजनों को मिली. जिसके बाद परिजनों ने आनन-फानन में पुलिस को घटना की सूचना दी.

ये भी पढ़ें-मोतिहारी: छापेमारी के दौरान वृद्ध की मौत के बाद हंगामा, गुस्साये ग्रामीणों ने पुलिस को पीटा

युवक की हत्या के बाद हंगामा
मृतक के परिजनों ने बताया कि पुलिस ने देर रात ही पोस्टमार्टम कराकर शव को सौंप दिया. सुबह होने के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने गुरुवार की सुबह चमड़ा गोदाम के पास शव को रखकर जमकर हंगामा किया. वहीं, भबदेपुर चौक पर टायर जलाकर प्रदर्शन किया. सदर एसडीएम राकेश कुमार ने कहा कि एक भी दुकान में आग नहीं लगाई गई है और सारी स्थिति सामान्य है.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

"घटनास्थल पर पुलिस बल की तैनाती की गई है. फिलहाल मामला शांत है सभी मामलों पर जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी. घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है."-सुबोध कुमार, रीगा थानाध्यक्ष

ये भी पढ़ें-बेतिया: आपसी विवाद में दो पक्षों के बीच मारपीट, नवजात की इलाज के दौरान मौत

आधा दर्जन दुकानों को किया आग के हवाले
ग्रामीणों ने तकरीबन आधा दर्जन दुकानों को आग के हवाले कर दिया. घटना की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में पुलिस के जवानों को मौके पर भेजा गया और भीड़ को कंट्रोल किया गया. गुरुवार की सुबह 7 बजे से ही पूरा शहर आक्रोश की आग में जलता रहा. मृतक के परिजन बताते हैं कि पैसे के विवाद को लेकर उसकी हत्या की गई है. मृतक के परिजन ने भवदेपुर वार्ड नंबर 12 निवासी पप्पू अहमद समेत अन्य पर हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस को एक आवेदन दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details