बिहार

bihar

सीतामढ़ी जेल में छापा, छापेमारी में एंड्रॉयड मोबाइल मिलने से हुई कुख्यात सर्वेश की पिटाई

By

Published : Sep 15, 2022, 2:24 PM IST

सर्वेश की जमकर की पिटाई
सर्वेश की जमकर की पिटाई

बिहार के सीतामढ़ी जेल में डीएम और एसपी के नेतृत्व में हुई छापेमारी के दौरान एंड्रॉयड मोबाइल बरामद किया गया है. मोबाइल के मिलने के बाद जेल प्रसाशन ने कुख्यात अपराधी सर्वेश दास की जमकर पीटाई की है. जिसका फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. आगे पढ़ें पूरी खबर...

सीतामढ़ी:बिहार के सीतामढ़ी जेल में छापेमारी की खबर सामने आ रही है. इस छापमारी के बाद से सोशल मीडिया पर एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है, तस्वीर में जेल में बंद कुख्यात अपराधी सर्वेश दास घायल नजर आ रहा है. वहीं सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है कि जेल प्रशासन के द्वारा उसकी पिटाई की गई जिससे वह घायल हो गया है. घटना जेल में एंड्रॉयड मोबाइल मिलने की है. जिससे नाराज जेल प्रशासन ने कुख्यात सर्वेश की जमकर की पिटाई की. डीएम और एसपी के नेतृत्व में छापेमारी के बाद सर्वेश और कुख्यात राम जी के पास से एंड्राइड मोबाइल बरामद हुआ था.

पढ़ेंःसारण मंडल कारा में छापा, मोबाइल और धारदार हथियार बरामद


छापेमारी के दौरान मिला था मोबाइल: बीते 12 सितंबर को डीएम और एसपी के नेतृत्व में जेल में छापेमारी हुई थी. छापेमारी के दौरान कुख्यात सर्वेश दास और कुख्यात रामजी राय के पास एंड्राइड मोबाइल बरामद किया गया था. सूत्रों ने बताया है कि जेल में मोबाइल मिलने से नाराज जेल प्रशासन ने अपराधियों की जमकर पिटाई की है. जिसके बाद जख्मी सर्वेश दास का फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. हालांकि जिला प्रशासन के लाख छापेमारी के बावजूद जेल के वार्ड से जख्मी हालत में सर्वेश दास की फोटो वायरल होना कहीं ना कहीं जेल प्रशासन की नाकामी को साबित कर रही है.



सर्वेश ने कोर्ट में किया मामला दायर: जख्मी सर्वेश दास के द्वारा एक मामला दायर किया गया है, जिसमें बताया गया है कि डीएम और एसपी के द्वारा जब जेल का मुआयना किया जा रहा था उस दौरान बंदी मोनू सिंह और अन्य बंदियों के द्वारा भोजन से संबंधित अनियमितता की शिकायत की गई थी. वहीं डीएम और एसपी के जाने के बाद जेल प्रशासन ने शिकायत करने वाले बंदियों की जमकर पिटाई कर दी.

"इस तरह का कोई मामला नहीं हुआ है, ऐसी कोई भी घटना का पता चलने के बाद इसे संज्ञान में लेकर आगे की जांच भी की जाएगी."-मनोज कुमार सिन्हा, जेल अधीक्षक

पढ़ेंःसीतामढ़ी मंडल कारा में छापा, DM और SP के नेतृत्व में छापेमारी से हड़कंप

ABOUT THE AUTHOR

...view details