बिहार

bihar

सीतामढ़ी: पोखर में नहाने गए 4 लोगों की डूबने से मौत, गांव में पसरा मातमी सन्नाटा

By

Published : Feb 2, 2020, 5:39 PM IST

सीतामढ़ी
सीतामढ़ी

पुलिस ने घटना स्थल से शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. वहीं, सोनबरसा थानाध्यक्ष राकेश रंजन ने कहा कि मामले की लिखित शिकायत के बाद कार्रवाई की जाएगी.

सीतामढ़ी:जिले के सोनबरसा थाना क्षेत्र के परसा महिंद्र गांव में रविवार को पोखर में नहाने गए 3 युवक और एक किशोरी की डूबने से मौत हो गई. स्थानीय गोताखोरों की मदद से सभी शवों को बरामद किया गया. इस घटना के बाद गांव में मातम का माहौल है.

बताया जाता है कि ये सभी गांव के पोखर में ही नहाने गए थे. इसी दौरान गहरे पानी में चले जाने के कारण डूबने लगे. लेकिन जबतक किसी तरह की कोई मदद पहुंचती तब तक डूबने से उनकी मौत हो चुकी थी. घटना के बाद मृतक के घरों में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है.

पोखर में डूबने से 4 की मौत

सरकारी सहायता और मुआवजा मिलने का आश्वासन
घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. सोनबरसा थानाध्यक्ष राकेश रंजन ने कहा कि मामले की लिखित शिकायत के बाद कार्रवाई की जाएगी. मृतक के परिजनों को सरकारी सहायता और मुआवजे दिए जाएंगे.

Intro: पोखर में नहाने गए एक ही गांव के 4 लोगों की डूबकर मौत। गोताखोरों की मदद से सभी शव को किया गया बरामद।Body: जिले के सोनबरसा थाना क्षेत्र के परसा महिंद्र गांव में रविवार को पोखर में नहाने गए तीन युवक और एक किशोरी की डूबकर मौत हो गई। स्थानीय गोताखोर और ग्रामीणों के सहयोग से सभी शव को पोखर से बाहर निकाल लिया गया है। पुलिस अग्रेतर कार्रवाई के बाद सभी शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा दिया है। इस घटना के बाद से गांव में मातमी सन्नाटा पसरा है। मृतकों में 25 वर्षीय आलोक कुमार, 25 वर्षीय नीरज कुमार, 40 वर्षीय राम विश्वास राय और 13 वर्षीय साजन कुमारी शामिल है।Conclusion: सोनबरसा थाना अध्यक्ष राकेश रंजन ने बताया कि सभी शव को पोखर से बाहर निकाल लिया गया है। और पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। लिखित कार्रवाई के बाद मृतक के आश्रितों को सभी प्रकार की सरकारी सहायता और मुआवजा दिए जाएंगे।

ABOUT THE AUTHOR

...view details