बिहार

bihar

शेखपुरा में चोरों ने स्टेशन मास्टर व शिक्षिका के घर में की चोरी

By

Published : Feb 21, 2021, 3:34 AM IST

चोरों ने शुक्रवार की देर रात दो घरों में चोरी कर ली. एक स्टेशन मास्टर एवं दूसरा शिक्षिका के घर को निशाना चोरों ने बनाया है. कन्या पाठशाला की शिक्षिका नुजहत हमीद घटना के दिन बिहारशरीफ अपने रिश्तेदार के यहां गयी हुई थी. जबकि स्टेशन मास्टर मतिउर रहमान कभी-कभार अपने घर आते थे. दोनों के घर पास में ही रहने के कारण चोरों ने घर के मुख्य दरवाजा का ताला काटकर अंदर प्रवेश किया.

बिखरा पड़ा सामान
बिखरा पड़ा सामान

शेखपुरा: चोरों ने शुक्रवार की देर रात दो घरों में चोरी कर ली. एक स्टेशन मास्टर एवं दूसरा शिक्षिका के घर को निशाना चोरों ने बनाया है. कन्या पाठशाला की शिक्षिका नुजहत हमीद घटना के दिन बिहारशरीफ अपने रिश्तेदार के यहां गयी हुई थी. जबकि स्टेशन मास्टर मतिउर रहमान कभी-कभार अपने घर आते थे. दोनों के घर पास में ही रहने के कारण चोरों ने घर के मुख्य दरवाजा के ताला काटकर अंदर प्रवेश कर गए.

ये भी पढ़ें- पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों से लोग कर रहे त्राहिमाम, आंकड़ों के जरिए जानिए तेल का 'खेल'

दो लाख रुपए की कर ली चोरी
जिसमें शिक्षिका के घर से चोरों ने नकदी सहित दो लाख रुपए की चोरी कर ली. जबकि स्टेशन मास्टर के घर से कुछ नहीं मिलने पर चोरों ने बर्तन की चोरी कर ली है. चोरी की इस घटना को लेकर ओपी में अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है.

रतजगा करने को मजबूर हुए लोग
गौरतलब है कि गुरुवार की देर रात्रि चोरों ने एक दुकान एवं एक ई-रिक्शा की बैटरी चोरी कर ली थी. बरबीघा में लगातार हो रही चोरी की घटना के कारण रात होते ही बरबीघावासी रतजगा करने को मजबूर हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details