बिहार

bihar

चौथी शादी करने के लिए तीसरी पत्नी को मारना चाहता है पति.... मायके पहुंची बीवी ने किया बड़ा खुलासा

By

Published : Sep 12, 2021, 7:20 AM IST

शादी
शादी ()

शेखपुरा के अरियरी थाना क्षेत्र की रहने वाली युवती को धोखा देकर जहानाबाद के रहने वाले युवक ने तीसरी शादी रचायी थी. चौथी शादी की नियत से भोजन में नशीला पदार्थ देकर पत्नी को मारने का प्लान कर रहा था. इस मामले में पीड़िता ने आरोपी पति समेत 10 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी है.

शेखपुरा:जिले के अरियरी थाना क्षेत्र की रहने वाली एक युवती को धोखा देकर जहानाबाद के युवक ने उससे तीसरी शादी (Third Marriage) की थी. कुछ ही महीनों में युवती से मन भर जाने के बाद आरोपी पति उसे जान से मारने की नियत (Intent to kill) से खाने में लगातार नशीला पदार्थ दे रहा था, ताकि उससे छुटकारा मिल सके और वह चौथी शादी (Fourth Marriage) रचा सके. वहीं, विवाहिता की तबीयत बिगड़ने पर परिजन उसे मायके ले आये, तो उन्हें इस बात की जानकारी हुई. इसके बाद वह परिजनों के साथ थाने जाकर पति समेत 10 लोगों के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी.

ये भी पढ़ें- बिहार में अजब-गजब खेल! जन्म से पहले ही स्कूल में बच्चों का कर लिया एडमिशन, अब दे रहे FIR की धमकी

जानकारी के मुताबिक, अरियरी थाना क्षेत्र की रहने वाली रजौरा गांव निवासी युवती ज्योति कुमारी से जहानाबाद जिला के मखदुमपुर थाना के नेर गांव का रहने वाला युवक अजीत कुमार ने धोखा देकर उससे तीसरी शादी रचा लिया. आरोपी चौथी शादी रचाने के लिए अपनी पत्नी से छुटकारा चाहता था. इसलिए उसने अपनी पत्नी को भोजन में नशीला पदार्थ देना शुरू कर दिया. जिससे विवाहिता की तबीयत खराब हो गयी और वह मायके जाकर परिजनों से सारी घटना बतायी. इसके बाद विवाहिता के परिजनों ने आरोपी के खिलाफ थाने में आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज करायी है.

ये भी पढ़ें- शेखपुरा: 28 परसेंट कमीशन के चक्कर में रुका विकास कार्य, वोट मांगने आए मुखिया को लोगों ने खदेड़ा

इस संबंध में पीड़िता के पिता सूर्यदेव प्रसाद ने बताया कि 27 जुलाई 2021 को जहानाबादके नेर गांव निवासी दीनानाथ प्रसाद के पुत्र अजीत कुमार के साथ शादी हुई थी. शादी में 2 लाख नकदी सहित अन्य सामान दिया था. शादी के बाद अजीत मेरी बेटी से 2 लाख नकदी और एक बुलेट मोटरसाइकिल मांगने के लिए बोला. जिसका विरोध करने पर पर आरोपी और उसके परिजन लगातार मानसिक रूप से प्रताड़ित एवं मारपीट करते थे. युवक ने इसके पूर्व दो अन्य महिला के साथ शादी रचा चुका है। वही, झांसा देकर मेरी पुत्री से तीसरी शादी रचाया है। मेरी पुत्री को मारने की नियत से खाने में नशीला पदार्थ मिला देता था और मेरी बेटी को को बेचने की भी धमकी दे रहा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details