बिहार

bihar

कहां रोक है! दुर्गा पूजा में बार बालाओं ने रात भर किया अश्लील डांस, देखें VIDEO

By

Published : Oct 13, 2021, 10:32 PM IST

शेखपुरा

शेखपुरा से एक वीडियो सामने आया है. वीडियो में दिख रहा है कि दुर्गा पूजा के मौके पर सांस्कृतिक कार्यक्रम की आड़ में बार बालाओं से अश्लील डांस करवाया गया. रात भर चले इस कार्यक्रम में अश्लीलता परोसी गई. पुलिस ने कार्रवाई करने की बात कही है.

शेखपुराः बिहार में शेखपुरा (Sheikhpura) जिले के शेखोपुरसराय प्रखंड अंतर्गत बेलाव (Durga Puja in Belaw) में दुर्गा पूजा के मेले में अश्लील गानों में जमकर ठुमके लगे. सांस्कृतिक कार्यक्रम के नाम पर चल रहे कार्यक्रम में रात भर बार-बालाओं ने कमर तोड़ डांस किया. शेखपुरा जिला प्रशासन ने दुर्गा पूजा को लेकर सख्त चेतावनी जारी की थी. शांति समिति की बैठक के दौरान मेला आयोजकों को एसडीपीओ कल्याण आनंद ने ऐसे सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन करने पर साफ तौर पर मना किया था.

ये भी पढ़ें: Video : 'कवनो यार से प्यार के मोहर तू मरवईले रहु की ना...' पर छात्रा के साथ शिक्षक ने लगाया ठुमका

मनाही के बावजूद बेलाव में दुर्गा पूजा समिति द्वारा ऐसे सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया. मेले में आये श्रद्धालुओं के सामने अश्लील गाने और फूहड़ डांस परोसे गये. जानकारी के मुताबिक बार बालाओं द्वारा उत्तेजक गाने पर फूहड़ डांस की प्रस्तुति की गई.

देखें वीडियो

इस दौरान मंच के सामने बैठे लोगों ने भी जमकर ठुमके लगाए. बता दें कि यहां दुर्गा पूजा मेले के दौरान बेलाव गांव सहित अन्य दर्जनों गांव के हजारों महिला-पुरुष सहित बच्चे मेला देखने पहुंचते हैं. लोगों ने कहा कि इस तरह के कार्यक्रम में पहुंचकर महिला खुद को शर्मिंदा महसूस करती हैं.

आयोजन के वक्त आयोजकों को कोई रोकने-टोकने वाला नहीं था. शेखपुरा पुलिस द्वारा पूजा कमेटी को सख्त निर्देश दिया गया था कि ऐसे कार्यक्रम आयोजित नहीं होंगे. फिर भी बेलाव में सांस्कृतिक कार्यक्रम के नाम पर अश्लील कार्यक्रम किये गए. जिससे पुलिस प्रशासन पर सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं. इस मामले में एसडीपीओ कल्याण आनंद ने पूजा कमेटी पर कार्रवाई करने की बात कही है.

नोट- ईटीवी भारत इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है

ये भी पढ़ें: VIDEO: 'चढ़ल बा जवानी...' सुन कंधे पर चढ़ गए मास्टर साहब... छात्र-छात्राओं ने भी जमकर लगाए ठुमके

ABOUT THE AUTHOR

...view details