बिहार

bihar

शेखपुरा: 10 साल के बच्चे ने शराबी पिता के खिलाफ दर्ज करायी प्राथमिकी

By

Published : Jun 5, 2021, 5:44 AM IST

शेखपुरा में एक बच्चा अपने पिता से परेशान हो गया. वह इतना परेशान हो गया कि थाने में आवेदन देने तक पहुंच गया. 10 साल के उस बच्चे ने कई बार अपने पिता को शराब पीने से मना किया था. लेकिन वे शराब पीते और मारपीट करते थे. बच्चा तंग आकर शेखपुरा थाना पहुंच गया.

थाने में आवेदन
थाने में आवेदन

शेखपुराःजिले में एक दस साल का बच्चा अपने ही पिता के खिलाफ शेखपुरा थाने में आवेदन देने पहुंचा. उसकी शिकायत थी कि वह अपने शराबी पिता से काफी परेशान था. बालक संजीव कुमार का कहना है कि पिता अक्सर शराब के नशे में धुत होकर मारपीट करते हैं. हंगामा करते हैं. कई बार समझाया भी गया लेकिन वे नहीं मानते हैं.

यह भी पढ़ें- पटना में 'हॉट मस्ती'! 7 लड़के... 3 लड़कियां... एक पिस्टल और बर्थडे के बहाने आधी रात में शराब पार्टी

दादी भी साथ पहुंची थाना
शराबी वीरू यादव की मां शांति देवी भी अपने पोते संजीव के साथ थाने पहुंची. आवेदन में सारी बातों को दर्ज करवाया. संजीव ने कहा, कई बार तो पिता ने कई धमकियां भी दे दी थी. शुक्रवार को तंग आकर संजीव ने अपने पिता के खिलाफ थाने में आवेदन दे दिया. उनका साथ उनकी दादी ने दिया.

नहीं थम रहा शराब का कारोबार
जिले में पुलिस प्रशासन और उत्पाद विभाग के लाख कोशिशों के बावजूद भी खुलेआम जगह-जगह देसी एवं विदेशी शराब की बिक्री हो रही है. जिसके कारण शराब के नशे में धुत शराबी जहां-तहां गिरे पड़े रहते हैं. साथ ही शराब के नशे में धुत होकर अक्सर घर में हंगामा मचाते रहते हैं.

यह भी पढ़ें- गयाः पिकअप वैन से 91 कार्टन शराब बरामद, चालक फरार

ABOUT THE AUTHOR

...view details