बिहार

bihar

शिवहर: गिरफ्तार शराब कारोबारी को छोड़ना पड़ा महंगा, SP ने थानाध्यक्ष समेत 3 जवानों को किया सस्पेंड

By

Published : Nov 18, 2020, 12:58 PM IST

एसपी ने गिरफ्तार शराब कारोबारी को छोड़े जाने के मामले में बड़ी कार्रवाई की है. थानाध्यक्ष समेत दो पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है. एसपी की इस कार्रवाई से जिले में शराब कारोबारी और पुलिस कर्मियों में हड़कंप मचा हुआ है.

three policemen suspended for liquor business case
तीन पुलिसकर्मी सस्पेंड

शिवहर: शराब कारोबारी को छोड़ने के मामले में एसपी ने बड़ी कार्रवाई की है. एसपी संतोष कुमार ने तीन पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है. एसपी के इस कार्रवाई से शराब कारोबारियों और पुलिसकर्मियों में हड़कंप मचा हुआ है.

कार्रवाई करने का निर्देश
एसपी संतोष कुमार लगातार शराब कारोबारियों को चिन्हित कर उन पर कार्रवाई करने का निर्देश सभी थाना अध्यक्ष को दे रहे हैं. वहीं जिले में शराब के साथ एक शराब कारोबारी को गिरफ्तार करने के बाद उसे छोड़ने के मामले में नगर थाना अध्यक्ष सहित दो अन्य पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है.

एसपी ने की बड़ी कार्रवाई
एसपी संतोष कुमार ने बुधवार को शराब कारोबारी को गिरफ्तार करने के बाद छोड़े जाने के मामले में बड़ी कार्रवाई की है. एसपी ने नगर थानाध्यक्ष सामर्थ कुमार पुआनी, पुरुषोत्तम कुमार और मनोरंजन कुमार को सस्पेंड किया है. एसपी के इस बड़ी कार्रवाई से पुलिसकर्मियों सहित शराब कारोबारियों में हड़कंप मचा हुआ है.

सभी थानाध्यक्षों पर नजर
एसपी संतोष कुमार ने बताया कि शराब बेच रहे लोगों को किसी भी हाल में बख्शा नहीं जाएगा. शराब कारोबारी की धरपकड़ को लेकर तेजी से अभियान भी चलाया जा रहा है. एसपी संतोष कुमार ने कहा कि जिले में जल्द ही शराब के कारोबारी सलाखों के पीछे होंगे. इसे लेकर टीम का गठन किया जा चुका है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details