बिहार

bihar

Lockdown 2.0 को लेकर सख्त हुई शिवहर पुलिस, लोगों से सरकारी निर्देशों के पालन का कर रही अपील

By

Published : Apr 21, 2020, 11:17 PM IST

शिवहर पुलिस बेवजह घरों से निकलने वाले लोगों पर भी कड़ी कार्रवाई के मूड में है. पुलिस लॉक डाउन के दूसरे चरण में बेवजह घरों से निकलने वाले लोगों का चालान काट रही है.

Sheohar police tightens lockdown 2.0
Sheohar police tightens lockdown 2.0

सीतामढ़ी: शिवहर डीएम अविनाश कुमार और एसपी के निर्देश के बाद जिला पुलिस लगातार सतर्कता बरत रही है. पुलिस कर्मी कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए लोगों से, अपने घरों में रहने और सोशल डिस्टेंस बनाए रखने की अपील कर रहे हैं. यहां तक कि पुलिस बाजारों में जाकर दुकानदारों से भी अपील कर रही है कि ग्राहकों को सोशल डिस्टेंस बनाकर ही सामान दें.

दुकानदारों को जरुरी निर्देश
इसके साथ ही पुलिस ने दुकानदारों से ये भी कहा कि दुकान के सामने घेरा बनाएं, जिसकी दूरी कम से कम 2 मीटर हो. जिला पुलिस ने दुकानदारों को चेतावनी भी दी कि सरकार के लॉक डाउन के गाइडलाइन के अनुसार काम नहीं करने पर दुकानदारों पर कड़ी कार्रवाई होगी. जिला प्रशासन ने दुकान खोलने और बंद करने की समय सीमा निर्धारित की है. उसी तय समय सीमा पर ही दुकान खोले और बंद करें. इसका उल्लंघन करते हुए पाए जाने पर दुकानदारों पर कड़ी कार्रवाई होगी.

बेवजह घरों से निकलने वाले लोगों पर होगी कार्रवाई
शिवहर पुलिस बेवजह घरों से निकलने वाले लोगों पर भी कड़ी कार्रवाई के मूड में है. पुलिस लॉक डाउन के दूसरे चरण में बेवजह घरों से निकलने वाले लोगों का चालान काट रही है. वहीं, लोगों को चेतावनी भी दे रही है कि अनावश्यक रुप से घरों से निकलने पर सरकार की गाइडलाइन के अनुसार उल्लंघन करने वाले लोगों पर मामला दर्ज किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details