बिहार

bihar

Sheohar News: लछमीनीया गांव के ठेकेदार ओमप्रकाश सिंह की मोतिहारी में गोली मारकर हत्या

By

Published : May 6, 2023, 3:27 PM IST

शिवहर जिले के ताजपुर लछमीनीया गांव निवासी 43 वर्षीय ठेकेदार ओमप्रकाश सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गयी. पूर्वी चंपारण जिले के फेनहारा थाना क्षेत्र के इजोड़बारा गांव में अपराधियों ने दर्जनों गोलियां मारी. गोली मारनेवालों की पहचान नहीं हो सकी है. ओमप्रकाश मोतिहारी के एक निजी अस्पताल में भर्ती अपनी मां को देखने के बाद उत्तरप्रदेश जा रहे थे. पढ़ें, पूरी खबर.

Breaking News

शिवहर: बिहार के शिवहर जिले के ताजपुर लछमीनीया गांव निवासी 43 वर्षीय ठेकेदार ओमप्रकाश सिंह की पूर्वी चंपारण जिले के फेनहारा थाना क्षेत्र के इजोड़बारा गांव में गोली मारकर हत्या कर दी गयी. बताया जाता है कि 6 से 8 अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर फरार हो गये. ओमप्रकाश की मां मोतिहारी के एक निजी अस्पताल में भर्ती है. शनिवार की सुबह वह अपनी मां को देखने के बाद उत्तरप्रदेश जाने के लिए निकले थे, तभी अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोली मार दी.

इसे भी पढ़ेंः Murder In Sheohar: जमीन विवाद में गई युवक की जान, बदमाशों ने मारी गोली

"ओमप्रकाश सिंह काला रंग की स्कार्पियो से मोतिहारी के एक निजी अस्पताल में भर्ती अपनी मां को देखने के बाद उत्तरप्रदेश जाने के लिए निकला था. इजोड़बाड़ा गांव में विपरीत दिशा से आ रही गाड़ी पर सवार 6 से आठ अपराधियों ने ठेकेदार की गाड़ी को रोका. ओमप्रकाश जब तक कुछ समझता तब तक अपराधियों ने गोलियां चला दी"- अनिल कुमार, एसडीपीओ

18 खोखा बरामदः बताया जाता है कि ठेकेदार को कई गोलियां लगी. घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गई. पकड़ीदयाल एसडीपीओ ने बताया कि घटनास्थल से 18 खोखा बरामद किया गया है. मृतक के पत्नी के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गयी है. अपराधियों को पकड़ने लिए शिवहर और पूर्वीचंपारण पुलिस द्वारा संयुक्त रूप से छापामारी की जा रही. जल्द ही अपराधियों की गिरफ्तारी की जायेगी. पुलिस घटना के सभी बिंदु पर जांच के बाद ही घटना के कारण का खुलासा होगा.

गोलियों की आवाज सुनकर भागे लोगः बताया जाता है कि अपराधियों ने ठेकेदार की गाड़ी पर दर्जनों गोलियां चला कर खौफ का माहौल बनाया और फरार हो गये. गोलियां चलने की आवाज सुनकर स्थानीय लोग इधर-उधर भागने लगे. थोड़ी ही देर में बजार खाली हो गया. एसडीपीओ ने बताया कि स्थानीय लोगों की सूचना पर फेनहारा थाना पुलिस घटनास्थल पहुंची. शव को कब्जे में लेकर मोतिहारी सदर अस्पताल ले जाया गया. पुलिस ने घटना की जानकारी ली.


ABOUT THE AUTHOR

...view details