बिहार

bihar

शिवहर SDO ने डुमरी प्रखंड का किया औचक निरीक्षण, मुहर्रम की तैयारियों का लिया जायजा

By

Published : Aug 28, 2020, 9:54 PM IST

अनुमंडल पदाधिकारी इश्तेयाक अली अंसारी ने शुक्रवार को डुमरी कटसरी प्रखंड का औचक निरीक्षण किया. निरीक्षण के दौरान एसडीओ ने प्रखंड कार्यालय परिसर स्थित सभी कार्यालयों कि जांच की.

sheohar
sheohar

शिवहर: अनुमंडल पदाधिकारी इश्तेयाक अली अंसारी शुक्रवार को डुमरी कटसरी प्रखंड के औचक निरीक्षण पर पहुंचे. निरीक्षण के दौरान एसडीओ ने प्रखंड कार्यालय परिसर स्थित सभी कार्यालयों कि जांच की. उन्होंने कार्यालयों के कार्यों और कर्मियों की उपस्थिति की जानकारी ली.

एसडीओ ने मुहर्रम और आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों की जानकारी अधिकारियों से ली. साथ ही निर्देश दिया कि 29 अगस्त और 5 सितंबर 2020 को मतदान केंद्रों पर आयोजित होने वाले विशेष कैम्प को सफल बनायें. अहर्ता प्राप्त महिला जिनका नाम निर्वाचक सूची में पंजीकृत नहीं है, उनका नाम निश्चित रूप से निर्वाचक सूची में पंजीकृत किया जाए.

एसडीओ ने दिए कई निर्देश
अंचल अधिकारी को निर्देश दिया कि दाखिल खारिज से संबंधित वादों को निर्धारित समय सीमा के अंदर निष्पादित करें. अन्यथा कड़ी कार्रवाई की जायेगी. भू- स्वामी परेशान होंगे और इसकी शिकायत मिलेगा तो कर्मी और अधिकारी दोनों दंडित होंगे. मौके पर बीडीओ, सीओ एवं थानाध्यक्ष सहित कई कर्मी उपस्थित थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details