बिहार

bihar

शिवहर: वाहन चेकिंग के दौरान पिकअप वैन से 5 लाख रुपये बरामद

By

Published : Oct 22, 2020, 1:06 PM IST

नगर थाना क्षेत्र के मथुरापुर गांव में नगर थाना पुलिस और एसपी संतोष कुमार द्वारा गठित विशेष टीम ने वाहन चेकिंग अभियान चलाया, जिसके तहत पुलिस को एक बहुत बड़ी कायमाबी मिली हैं.

Sheohar
वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने पिकअप भान से किए 5 लाख रुपये बरामद

शिवहर:जिले में 3 नवंबर को होने वाले चुनाव को शांतिपूर्ण और भयमुक्त संपन्न कराने के जिला पुलिस प्रशासन सक्रिय है. एसपी संतोष कुमार के निर्देश पर जिले की सभी आठ थाना क्षेत्रों में वारंटियों, अपराधियों औक शराब कारोबारी के विरुद्ध वाहन चेकिंग और छापामारी लगातार जारी है.

वाहन चेकिंग अभियान के दौरान 5 लाख रुपये बरामद
इसी क्रम में नगर थाना क्षेत्र के मथुरापुर गांव में नगर थाना पुलिस और एसपी संतोष कुमार द्वारा गठित विशेष टीम ने वाहन चेकिंग अभियान चलाया, जिसके तहत पुलिस को एर बहुत बड़ी कायमाबी मिली हैं. वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने धान से लदे पिकअप वैन से 5 लाख रुपये बरामद किए हैं.

पुलिस ने किया मामला दर्ज
मामले पर जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष सामर्थ्य कुमार ने बताया कि पैसों के साथ पकड़े गये व्यक्ति की पहचान जिले के तरियानी प्रखंड के हिरम्मा थाना क्षेत्र के बेलाही दूल्ह गांव निवासी कौशल किशोर साह के रूप में हुई है. उन्होंने बताया कि पकड़े गए व्यक्ति के विरुद्ध भारत निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार चुनाव आचार संहिता के सुसंगत धारा में प्रथमिकी दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details