बिहार

bihar

परदेश में मजदूरी करने गए चाचा, भतीजे ने सगी चाची की भर दी मांग

By

Published : Aug 3, 2021, 4:08 PM IST

nephew marriage with aunt
भतीजे से चाची की शादी

बिहार के शिवहर (Sheohar) में गांव के लोगों ने जबरदस्ती भतीजे की शादी सगी चाची से करा दी. चाचा दूसरे प्रदेश में मजदूरी करते हैं. उनकी अनुपस्थिति में भतीजा एक बच्चे की मां चाची के करीब आ गया था.

शिवहर: बिहार के शिवहर(Sheohar) जिला में सोमवार देर रात एक अनोखी शादी हुई. एक बच्चे की मां और रिश्ते में सगी चाची की शादी भतीजे से करा दी गई. घटना तरियानी प्रखंड (Tariyani Block) के कुंडल गांव की है. चाचा मजदूरी करने प्रदेश गए थे. इस बीच भतीजा चाची के करीब आ गया. गांव के लोगों ने जबरदस्ती दोनों की शादी करा दी.

यह भी पढ़ें-LIVE VIDEO: न बैंड न बाजा...लगाया गया भोले बाबा का जयकारा...एक चुटकी सिंदूर भरवाकर दुल्हनिया चली ससुराल

कुंडल गांव के रामविनय सहनी की शादी शीला देवी से सात साल पहले हुई थी. विवाह के बाद शीला देवी को एक बेटा हुआ, जो अब दो साल का हो गया है. रामविनय परिवार चलाने के लिए दूसरे राज्य में मजदूरी करते हैं. वह साल में एक या दो बार ही घर आते थे. इस बीच शीला देवी अपने भतीजे के करीब आ गई.

चाची और भतीजा गांव से बाहर भी साथ जाने लगे. कभी-कभी दोनों कई दिन तक गायब रहते थे. गांव के लोगों को यह मंजूर नहीं था. सोमवार की रात जब दोनों बाहर से घर लौटे तो लोग उसके घर पर जुट गए. दोनों को घर से बाहर निकाला गया. गांव के लोग दोनों की शादी कराने पर आमादा थे. लोगों के दबाव के चलते दोनों शादी के लिए तैयार हुए.

घर के बाहर अंधेरा था. रोशनी के लिए गांव के लोगों ने अपने-अपने मोबाइल फोन का टॉर्च ऑन कर लिया. एक व्यक्ति अपने घर से सिंदूर ले आया. भतीजा ने अपनी सगी चाची की मांग में सिंदूर डाला. गांव के दर्जनों लोगों के सामने यह घटना हुई, लेकिन स्थानीय पुलिस को भनक तक नहीं लगी. महिला के पति को भी सूचना नहीं दी गई.

यह भी पढ़ें-LIVE VIDEO: पोल से बांधकर दमभर नाबालिग को पीटा... मन नहीं भरा तो मुंडवा दिया सिर

ABOUT THE AUTHOR

...view details