बिहार

bihar

Saran News: छपरा में सरयु नदी में डूबने से युवक की मौत, दोस्तों के साथ आया था नहाने

By

Published : Jun 19, 2023, 10:57 PM IST

बिहार के सारण में सरयु नदी में डूबने से युवक की मौत हो गई. वह अपने दोस्तों के साथ नदी में नहाने आया था. सूचना मिलने पर स्थानीय गोताखोर ने 4 घंटे के बाद शव को बरामद किया. युवक की मौत से परिजनों में चीख पुकार मची है. पढ़ें पूरी खबर...

Etv Bharat
Etv Bharat

सारणःबिहार के सारण में नदी में डूबने से युवक की मौतहो गई. घटना जिले के मांझी थाना क्षेत्र की है. सोमवार को स्थानीय रामघाट पर अपने पांच दोस्तों के संग सरयु नदी में नहाने आये एक युवक की गहरे पानी में डूबने से मौत हो गई. युवक के डूबने की खबर पाकर रामघाट पर सैकड़ों की संख्या नहा रहे लोगों में अफरा-तफरी मच गई. घाट पर मौजूद लोग इधर-उधर भागने लगे. मृतक के ननिहाल मांझी के अलियासपुर तथा उसके गांव चपरैठा से लोग बड़ी संख्या में घाट पर पहुंच गए.

यह भी पढ़ेंःBihar News: बेगूसराय में बड़ा हादसा, नहाने के दौरान गंडक नदी में डूबने से 5 की मौत


चार घंटे बाद मिला शवः घटना की सूचना पाकर सीओ धनञ्जय कुमार मांझी पहुंचे. चार घंटे के अथक प्रयास के बाद स्थानीय गोताखोरों की सहायता से युवक के शव को बरामद कर लिया गया. मृतक रसूलपुर थाना क्षेत्र के चपरैठा गांव निवासी अनिल भारती का 18 वर्षीय पुत्र आर्यन कुमार भारती बताया जाता है. मृतक अपने दो भाई व एक बहन में दूसरे नम्बर पर था. परिजनों ने बताया कि मृतक अपने माता पिता के साथ कानपुर में रहता था, वहीं वह पढ़ाई करता था.

शादी समारोह में आया था युवकः घाट पर पहुंचे लोगों ने बताया कि पिछले दिनों वह अपने परिजनों के साथ अपने पैतृक घर चपरैठा में एक शादी समारोह में शामिल होने आया था. शादी समारोह सम्पन्न होने के बाद मृतक रविवार की शाम को अपने ननिहाल मांझी के अलियासपुर निवासी अपने मामा दीनबंधु गिरी के घर रिश्तेदारों से मिलने आया था. वहीं नदी में अपने दोस्तों के साथ नहाने आ गया था, जहां डूब गया. शव के बरामद होने के बाद मांझी थाना पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए उसे छपरा भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details