बिहार

bihar

Saran News: शादी समारोह से लौट रहे दंपती से लूट की कोशिश, विरोध करने पर मारी गोली

By

Published : May 14, 2023, 5:32 PM IST

सारण में लूट के दौरान विरोध करने पर अपराधियों ने एक दंपती को गोली मार दी. गोली लगने से महिला की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं अपराधियों ने छिनतई के क्रम में महिला के पति को भी चाकू मारकर घायल कर दिया. घटना जिले के दाउदपुर थाना क्षेत्र की है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

सारण में लूट के दौरान महिला की गोली मारकर हत्या
सारण में लूट के दौरान महिला की गोली मारकर हत्या

सारण:बिहार के सारण जिले में अपराधियों ने एक बड़ी घटना को अंजाम दिया है. बीती देर रात दाउदपुर थाना क्षेत्र के साधपुर-कुमना नहर के पास घात लगाए अपराधियों ने शादी सामारोह से लौट रहे दंपती से लूटपाट करने की कोशिश की. इस दौरान विरोध करने पर अपराधियों ने महिला को गोली मार दी (Woman killed for opposing robbery). जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं महिला के पति को भी बदमाशों ने चाकू मारकर घायल कर दिया.

ये भी पढ़ें- Bhojpur News: .. तो धोखा दे गई पिस्टल, भोजपुर में बैक लूट की कोशिश नाकाम.. वारदात CCTV में कैद

दंपती से लूट की कोशिश: घटना के संबंध में बताया जाता है कि देर रात शादी समारोह से लौटने के दौरान अपराधियों ने दंपती से लूटपाट की कोशिश की. लूट का विरोध करने पर महिला को गोली मार दी. जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, महिला का पति गंभीर रूप से घायल हो गया. वारदात को अंजाम देने के बाद आसपास के लौग मौके पर पहुंचे लेकिन तबतक अपराधी मौके से फरार हो गये थे.

गोली लगने से महिला की मौत: मृतका की पहचान दाउदपुर थाना क्षेत्र के नसीरा गांव निवासी दीपक कुमार की पत्नी निशा कुमारी के रुप में हुई है. जबकि इस घटना में घायल हुए शख्स का नाम दीपक कुमार है. स्थानीय लोगों के द्वारा घटना की जानकारी दाउदपुर पुलिस को दी गई. जिसके बाद दाउदपुर पुलिस देर रात घटनास्थल पर पहुंची और घायल दीपक को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया.

मामले की जांच में जुटी पुलिस: पुलिस ने घायल की पत्नी के शव को पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया. जहां पोस्टमार्टम होने के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है और अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details