बिहार

bihar

सारण: पंखे से लटकर नवविवाहिता ने की आत्महत्या, परिजनों ने ससुरालजनों पर लगाया आरोप

By

Published : May 25, 2021, 8:30 PM IST

माड़ीपुर खुर्द गांव में एक नवविवाहिता ने फांसी के फंदे से झुलकर आत्महत्या कर ली है. बता दें कि महिला की शादी को मात्र 5 महीने ही हुए थे.

महिला ने की आत्महत्या
महिला ने की आत्महत्या

सारण: मांझी थाना क्षेत्र के माड़ीपुर खुर्द गांव में एक नवविवाहिता ने पंखे में फंदा लगाकर आत्महत्याकर ली है. जिसके बाद आसपास के लोगों ने फंदे से झूलते शव को नीचे उतारा. मृतक महिला के ससुर ने पुलिस को फोन कर मामले की जानकारी दी. जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा भेज दिया है. वहीं मृतक के मायके वाले ससुरालजन पर गला दबाकर हत्या कर दिए जाने का आरोप लगा रहे हैं.

इसे भी पढ़ें:दरभंगा: विशाखा आत्महत्या मामले में नया मोड़, ससुराल पक्ष पर दहेज प्रताड़ना का आरोप

रीति-रिवाज के साथ की गई थी शादी
घटना में मृतका की पहचान माड़ीपुर खुर्द गांव निवासी भृगुनाथ शर्मा के पुत्र पप्पू शर्मा की पत्नी पूजा कुमारी के रूप में की गई है. घटना के सम्बंध में मृतका के पिता और खैरा थाना क्ष्रेत्र के रसूलपुर गांव निवासी कांग्रेस शर्मा ने बताया कि उन्होंने अपनी पुत्री पूजा की शादी हिन्दू रीति-रिवाज के अनुसार दो दिसम्बर 2020 को किया था. शादी के बाद ससुराल पक्ष के लोग हमेशा महिला को दहेज के लिए प्रताड़ित करते थे. मृतका एक सप्ताह पूर्व अपने मायके से ससुराल गई थी.

महिला के ससुर और माड़ीपुर खुर्द गांव निवासी भृगुनाथ शर्म ने फोन करके जानकारी दी कि पूजा फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. सूचना के बाद पहुंचे परिवार के सभी सदस्यों ने देखा कि पूजा कमरे में पंखे झूल रही थी. घटना की सूचना मिलते ही पुअनि शिवनाथ राम और पुअनि राम कुमार रंजन ने शस्त्र बलों के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा भेज दिया है.

ये भी पढ़ें:पटना: पंखे से लटकर नवविवाहिता ने दी जान, पिछले महीने हुई थी शादी

ससुर को छोड़कर अन्य परिजन फरार
बता दें कि घटना के बाद मृतका के ससुर को छोड़कर अन्य सभी लोग फरार हो गए हैं. मृतका के पिता का आरोप है कि ससुराल पक्ष के लोग पूजा की हत्या कर फांसी लगाकर आत्महत्या की कहानी बना रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ मृतका के ससुर का कहना है कि उनकी पत्नी का ऑपरेशन साधपुर के एक अस्पताल में हुआ है. मृतका के पति और परिवार के अन्य लोग अस्पताल गए थे. इसी बीच नवविवाहिता ने कमरे में पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली.

ABOUT THE AUTHOR

...view details