बिहार

bihar

Chhapra News: अज्ञात वाहन ने बाइक में मारी टक्कर, दो लोग जख्मी

By

Published : Aug 18, 2021, 3:17 AM IST

हादसा
हादसा ()

छपरा में अज्ञात वाहन ने एक बाइक में टक्कर मार दिया. बाइक सवार दो युवक बुरी तरह से घायल हो गए.

सारणः छपरा मसरख (Masrakh) थाना क्षेत्र के बंगरा गांव (Bangra Village) में आज एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला. इस घटना में दो व्यक्ति बुरी तरह से घायल हो गए हैं. यह घटना मसरख थाना क्षेत्र के बांगरा के सिसई नहर (Sisai Canal) पर घटी है. बाइक लेकर बांगरा के दो युवक किसी कार्य से मसरख जा रहे थे. तभी सिसई नहर पर बाइक दुर्घटना में दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए.

यह भी पढ़ें- औरंगाबादः ट्रैक्टर ने बाइक को मारी टक्कर, 3 घायल, 2 की हालत गंभीर

स्थानीय लोगों ने गंभीर रूप से दोनों घायलों को इलाज के लिए सीएचसी मसरख में भर्ती कराया. जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक प्रभारी डॉ. अरुण कश्यप ने दोनों घायलों का प्राथमिक उपचार करने के बाद बेहतर इलाज के लिए छपरा रेफर कर दिया है. घायलों की पहचान बंगरा गांव निवासी माना माझी के 40 वर्षीय पुत्र देव कुमार मांझी एवं नथुनी पंडित के 34 वर्षीय पुत्र हरे लाल पंडित के रूप में की गई है.

परिजनों ने बताया कि दोनों बाइक सवार कुछ आवश्यक सामान लेने के लिए जा रहे थे. तभी सिसई नहर पर किसी अज्ञात वाहन ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी. जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. जहां दोनों की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है.

यह भी पढ़ें- सिवान में दो बाइकों की आमने-सामने भिड़ंत, 6 घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details