बिहार

bihar

शराब के नशे में बार बाला के साथ 'डर्टी डांस' करने पर नप गए ASI, एसपी ने किया सस्पेंड

By

Published : Mar 25, 2021, 8:03 PM IST

बिहार के छपरा में पुलिस कर्मियों द्वारा बार बाला के साथ 'डर्टी डांस' करने का मामला सामने आया था. वीडियो वायरल होने के बाद दोनों पुलिस वालों के खिलाफ एसपी ने तुरंत कड़ी कार्रवाई की है. देखें पूरी रिपोर्ट

सारण में दो SI निलंबित
सारण में दो SI निलंबित

सारण:बिहार के सारण जिले में दो एएसआई रैंक के पुलिस अधिकारियों को शराब पार्टी का एक वीडियो वायरल होने के बाद निलंबित कर दिया गया है, एक अधिकारी ने गुरुवार को यह जानकारी दी. आरोपी पुलिसकर्मियों की पहचान कोपा पुलिस स्टेशन में तैनात सुनील कुमार ठाकुर और जिले के दिघवारा पुलिस स्टेशन में तैनात बेचन सिंह के रूप में की गई है. सारण के एसपी संतोष कुमार ने कहा कि हालांकि वायरल वीडियो पुराना है, पुलिस कर्मियों की पहचान कर ली गई है.

ये भी पढ़ें-वीडियो वायरल है: शराब कारोबारियों के साथ ASI की मौजमस्ती, वर्दी में युवती संग लगाए अश्लील ठुमके

"हमारे तकनीकी विशेषज्ञों ने वायरल वीडियो की तुरंत जांच की और इसे सही पाया. हमने दोनों अधिकारियों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है. जिला पुलिस गलत अधिकारियों या उनकी गैरकानूनी गतिविधियों को बर्दाश्त नहीं कर सकती."-संतोष कुमार, एसपी सारण

ऑर्केस्ट्रा कार्यक्रम में शराब पार्टी
प्रारंभिक जांच के अनुसार, एक ऑर्केस्ट्रा कार्यक्रम के एक आयोजक ने छपरा में एक शराब पार्टी की, जहां ठाकुर और सिंह को आमंत्रित किया गया था. वीडियो में, उन्हें कथित तौर पर एक बार गर्ल के साथ डांस करते और शराब का सेवन करते देखा जा सकता है. एसपी ने बताया कि, "आयोजकों और उस पार्टी में मौजूद अन्य व्यक्तियों को पकड़ने का प्रयास जारी है."

ये भी पढ़ें-VIRAL VIDEO: बार बालाओं के डांस पर झूमते नजर आए दारोगा, SSP ने दिए जांच के आदेश

बता दें कि बिहार सरकार ने पांच अप्रैल 2016 को बिहार में शराब के निर्माण, व्यापार, भंडारण, परिवहन और बिक्री पर प्रतिबंध लगा दिया था, जो अभी भी जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details