बिहार

bihar

छपरा: वाहन चेकिंग के दौरान शराब के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार

By

Published : Sep 22, 2020, 5:52 PM IST

छपरा में वाहन चेकिंग के दौरान शराब के साथ तीन तस्कर को गिरफ्तार किया गया है. यह शराब पटना और नालंदा ले जाया जा रहा था.

chapra
तीन तस्कर गिरफ्तार

छपरा:मांझी में पुलिस ने जयप्रभा सेतु के एप्रोच रोड से शराब से लदी एक कार को जब्त किया है. पुलिस ने तीन शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है और उसे जेल भेज दिया गया है.

कार के साथ गिरफ्तार तस्करों में पटना के बाढ़ थाना क्षेत्र के अचुआरा गांव निवासी रामप्रीत सिंह का पुत्र हरिओम कुमार और नालंदा के सरमेरा थाना क्षेत्र के अमीर नगर गांव निवासी राम पदारथ झा का पुत्र गोपाल झा और मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार तस्कर सिवान के महाराजगंज थाना क्षेत्र के देवरिया गांव निवासी अमरनाथ सोनी का पुत्र विपिन सोनी बताया गया है.

एप्रोच रोड पर वाहन चेकिंग
थाना अध्यक्ष नीरज कुमार मिश्रा ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि जयप्रभा सेतु के रास्ते बिहार में शराब की बड़ी खेप लेकर तस्कर बिहार आ रहे हैं. सूचना के आधार पर जयप्रकाश सेतु के एप्रोच रोड पर वाहन चेकिंग लगाया गया.

275 पीस शराब बरामद
चेकिंग के दौरान उत्तर प्रदेश की तरफ से एक कार आ रही थी. जांच कर रहे पुलिस अधिकारियों ने इसे रोककर जांच किया तो कार के अंदर से 8 पीएम व्हिस्की के 275 पीस बरामद किये गये. गिरफ्तार दोनों तस्करों ने पुलिस को बताया कि उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में अरुण नाम के व्यक्ति ने बैरिया में आकर शराब उपलब्ध करा दी है. यह शराब पटना और नालंदा ले जाया जा रहा था.

उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज
मोटरसाइकिल सवार तस्कर को 15 पीस टर्बो बियर के साथ गिरफ्तार किया गया है. उत्तर प्रदेश के चांद दीयारा चौकी के पास से शराब दुकान से शराब लेकर महाराजगंज में डिलीवरी देना था. इस मामले में नए उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है. फिलहाल तीनों तस्करों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details