बिहार

bihar

सारण : लूट की योजना बनाते तीन कुख्यात गिरफ्तार

By

Published : Apr 5, 2021, 3:27 AM IST

जिले की मांझी पुलिस ने लूटपाट की योजना बना रहे तीन कुख्यात अपराधियों की छापेमारी कर गिरफ्तार किया है. सभी अपराधी नौटंकी सिंह गिरोह के बताये जा रहे हैं.

77
77

सारण: छपरा पुलिस को आज एक और सफलता हाथ लगी जब पुलिसने छापेमारी कर वारदात की योजना बना रहे तीन कुख्यात अपराधियों को गिरफ्तार किया. पुलिस के हत्थे चढ़े सभी अपराधी मांझी थाना अंतर्गत ग्राम मुबारकपुर में लूट की योजना बनाते गिरफ्तार किये गये.

ये भी पढ़ें: छपराः अतिक्रमण के खिलाफ प्रशासन का एक्शन, NH-19 निर्माण में बाधा बने 18 घरों को किया ध्वस्त

कई हथियार बरामद
गिफ्तार तीन अपराधियों की पहचान राजन कुमार, अभिराज कुमार, सोनू राय के रुप में की गई है. मांझी पुलिस की टीम ने गिरफ्तार अपराधियों के पास से दो देसी कट्टा, 4 जिंदा कारतूस , 3 मोबाइल, एक चाकू को जब्त किया गया. इस संबंध में मांझी थाना कांड संख्या में103/21 और आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज किया गया है. अपराधी राजन सिंह और अभिराज के विरूद्ध मांझी थाना में कई कांड दर्ज है और इन अपराधियों ने कई कांडों में अपनी सलिप्तता स्वीकार की है.

सभी अपराधी नौटंकी गिरोह के सदस्य
सदर डीएसपी ने जानकारी देते कहा की इस कांड में शामिल तीन अपराधियों की गिरफ्तारी की गई है. जिसमें एक अपराधी पुलिस की गिरफ्तारी से बचने के लिए छत से कूद कर भागने के क्रम में पैर में चोट लगने के कारण सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जिले में अपराध की दुनिया में शामिल नौटंकी सिंह गिरोहमें शामिल सभी अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आज गिरफ्तार अपराधी भी इसी गिरोह के सदस्य थे.

ये भी पढ़ें: सारण: एटीएम हेरा-फेरी गिरोह का भंडाफोड़, तीन गिरफ्तार, हथियार भी बरामद

बता दें कि इन अपराधियों को गिरफ्तार करने में शामिल पुलिस टीम में ओम प्रकाश चौहान थानाध्यक्ष मांझी, पुलिस अवर निरीक्षक राजेश चौधरी थानाध्यक्ष एकमा ,सहायक अवर निरीक्षक गीतेश प्रसाद मांझी थाना सहायक अवर निरीक्षक, गयूर अली असद मांझी थाना शामिल थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details