बिहार

bihar

'लालू का जमाना बीत गया, इतिहास की चीज बनकर रह गए हैं वो'

By

Published : Oct 11, 2021, 6:38 PM IST

सुशील मोदी

बीजेपी सांसद सुशील कुमार मोदी (Sushil Kumar Modi) ने कहा कि लालू यादव (Lalu Yadav) कोई पहली बार बिहार नहीं आ रहे हैं. 2010 में भी सैकड़ों मीटिंग की थी, लेकिन आरजेडी 22 सीटों पर सिमट कर रह गया. उनके प्रचार करने के बावजूद तारापुर और कुशेश्वरस्थान (Tarapur and Kusheshwarsthan) में एनडीए (NDA) की ही जीत होगी.

छपरा: बीजेपी सांसद सुशील कुमार मोदी (BJP MP Sushil Kumar Modi) ने तारापुर और कुशेश्वरस्थान उपचुनाव(Tarapur and Kusheshwarsthan By-election) में एनडीए (NDA) की जीत का दावा किया है. साथ ही आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव (RJD President Lalu Prasad Yadav) के चुनाव प्रचार को लेकर कटाक्ष करते हुए कहा कि उनके आने से भी कोई फर्क नहीं पड़ेगा. उनका जमाना बीत चुका है.

ये भी पढ़ें: तेजस्वी ने बुलाई RJD की बैठक, सभी MLA-MLC और प्रत्याशी रहेंगे मौजूद

राज्यसभा सांसद सुशील मोदी ने कहा कि अब आरजेडी और उनके मुखिया लालू प्रसाद यादव इतिहास की चीज बनकर रह गए हैं. 2010 में भी उन्होंने खूब प्रचार किया था, लेकिन नतीजे एनडीए के पक्ष में ही आए थे. जबकि आरजेडी महज 22 सीटों पर ही सिमट कर रह गया था.

सुशील मोदी का बयान

"लालूजी कोई पहली बार बिहार नहीं आ रहे हैं. 2010 में भी सैकड़ों मीटिंग की थी, लेकिन आरजेडी 22 सीटों पर सिमट कर रह गया. उनका जमाना चला गया, दौर खत्म हो गया अब वो इतिहास की चीज बनकर रह गए हैं. एनडीए की दोनों सीटों पर जीत होगी"- सुशील कुमार मोदी, राज्यसभा सांसद, बीजेपी

ये भी पढ़ें: बोले तेजप्रताप- मां का आशीर्वाद लेकर घर से निकला हूं, भाई से नहीं है कोई लड़ाई

वहीं, आरजेडी और लालू परिवार में जारी कलह पर सुशील मोदी ने कहा कि यह तो ट्रेलर है, पूरी फिल्म अभी बाकी है. इतिहास गवाह है कि सत्ता के लिए परिवार में हमेशा संघर्ष होता आया है. भाई ने भाई को और पुत्र ने पिता को सत्ता के लिए रास्ते से हटा दिया था. अब यही सब आरजेडी में भी हो रहा है.

इसे पहले बीजेपी सांसद ने छपरा सदर अस्पताल में आक्सीजन प्लांट का अवलोकन किया, उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण की संभावित तीसरी लहर को लेकर ऑक्सीजन प्लांट पीएम केयर्स द्वारा स्थापित किया गया है. हमें कोरोना गाइडलाइंस का पूरी तरह से पालन करना है. अभी भी करोना पूरी तरह से खत्म नहीं हुआ है. सुशील मोदी ने बताया की पीएम केयर फंड से 1222 जगहों पर, जिसमें से 62 जगहों पर बिहार के सदर अस्पताल और मेडिकल कालेज में ऑक्सीजन प्लांट लगाया गया है. इस प्लांट की क्षमता 1000 लीटर प्रति मिनट की है. जिससे प्रतिदिन 500 ऑक्सीजन सिलेंडर की आपूर्ति की जाएगी. इस प्लांट को रक्षा अनुसंधान एवं विकास संगठन द्वारा इंस्टॉल किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details